भोपालः मध्य प्रदेश रेलवे मंडल के अंदर आने वाले नरसिंहपुर एवं जबलपुर रेलवे स्टेशन के बीच चलती इंदौर-जबलपुर ओवरनाइट सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन (22191) में यात्रियों से लूटपाट हुई. चार अज्ञात लुटेरों ने महिला जज सहित कुछ यात्रियों से एसी कोच में अल सुबह करीब तीन लाख रुपये की लूट लिए. लुटेरों ने चाकू की नोक पर इस वारदात को अंजाम दिया.

जबलपुर जीआरपी थाना प्रभारी वाई मिश्रा ने इस मामले पर कहा कि नरसिंहपुर रेलवे स्टेशन से रवाना होने के कुछ देर बाद चलती इंदौर-जबलपुर ओवरनाउट सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन में चाकू की नोक पर कई यात्रियों से लूटपाट की. जिसमें रीवा की अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश (एडीजे) आरती शुक्ला (40) सहित कई यात्री शामिल हैं. घटना सुबह करीब चार बजे की बताई जा रही है.

उन्होंने बताया कि चार महिलाओं से लुटेरों ने करीब तीन लाख रुपये की लूटपाट की, जिनमें 61,000 रुपये नकद, सोने के जेवर और सात मोबाइल फोन शामिल हैं. उन्होंने आगे बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरों ने चेन खींचकर ट्रेन को रोका और फरार हो गए. सभी पीड़ितों ने शिकायत दर्ज कराई है कि और बताया कि लुटेरों ने नकाब नहीं पहन रखा था.

मिश्रा ने बताया कि हादसे के वक्त ट्रेन इंदौर से जबलपुर आ रही थी. इस दौरान चाकू की नोक पर लुटेरों ने गहने, नकदी और मोबाइल सहित लाखों की लूट को अंजाम दिया. जिसके बाद महिलाओं ने जबलपुर थाने में रिपोर्ट लिखाई. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और अज्ञात लुटेरों की तलाश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें-कासगंज में तीन लोगों की हत्या से इलाके में तनाव, डकैतों ने लोहे की रॉड मारकर ली जान

बिहारः दूसरी जाति की बारात में नाच रहे महादलित की गोली मारकर हत्या, बारातियों ने लगाया लूटपाट का आरोप

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App