मुंबई. बीते दिनों बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल की आत्महत्या की कोशिश करने का मामला सामने आया था, जिसमें उन्हें आत्महत्या करने को उकसाने के लिए साहिल खान समेत अन्य तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. बता दें कि ‘मिस्टर इंडिया’ प्रतियोगिता के पूर्व विजेता मनोज पाटिल ने मुंबई के उपनगर ओशिवारा में अपने आवास पर कथित तौर पर नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी.

साहिल खान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

ओशिवारा पुलिस ने बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल की आत्महत्या की कोशिश के मामले में बॉलीवुड अभिनेता साहिल खान के खिलाफ शुक्रवार को प्राथमिकी दर्ज की. एक अधिकारी ने बताया कि खान समेत अन्य के खिलाफ पीड़ित को जबरदस्ती कदम उठाने के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज किया गया है. “हम पाटिल के स्वास्थ्य में सुधार की प्रतीक्षा कर रहे हैं. उनके पत्र के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

अधिकारी ने कहा “हम यह पता लगाने के लिए मामले की जांच करेंगे कि कहीं आरोपी ने पीड़िता को आत्महत्या के लिए धक्का तो नहीं दिया. एक बार छुट्टी मिलने के बाद हम पीड़िता का विस्तृत बयान भी दर्ज करेंगे, ” पाटिल ने गुरुवार को अपने ओशिवारा स्थित आवास पर अधिक मात्रा में नींद की गोलियां खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की थी और उसे अस्पताल ले जाया गया जहां वह ठीक हो रहा है. पाटिल की मैनेजर परी नाज़ ने बताया कि घटना बुधवार देर रात साढ़े 12 से एक बजे के बीच ओशिवारा में साईलीला इमारत स्थित उनके घर पर हुई. पाटिल के परिवार वाले उन्हें तत्काल अस्पताल ले कर गए,जहां उनकी हालत ‘गंभीर’ बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें :

AAP On Navjot Singh Siddhu : ‘नवजोत सिंह सिद्धू पॉलिटिक्स के राखी सावंत हैं’- राघव चड्ढा

black agricultural law काले कृषि कानून रद किए जाएं : अमरिंदर सिंह