Manish Sisodia Convoy Attacked: दिल्‍ली के उप मुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर उनकी सरकारी कार पर हमला करने का आरोप लगाया है। इसके अलावा उन्होंने रोहतास नगर में स्कूल में भी बीजेपी कार्यकर्तों द्वारा तोड़फोड़ का आरोप लगाया है।

दिल्‍ली सरकार के शिक्षा मंत्री की भी जिम्‍मेदारी संभाल रहे सिसोदिया ने एक ट्वीट कर यह आरोप लगाया। उन्‍होंने ट्वीट में लिखा, ‘आज रोहतास नगर में स्कूल बनने का विरोध करते हुए बीजेपी नेताओं व गुंडों ने स्कूल में तोड़फोड़ की। मेरी सरकारी गाड़ी को तोड़ा, स्कूल का गेट तोड़कर अंदर मौजूद महिला शिक्षकों, इंजीनियर्स और मज़दूरों के साथ बदतमीज़ी की। भाजपाइयों को स्कूल बनने, पढ़ने लिखने से इतनी चिढ़ क्यों है?

वहीं दिल्ली के गृह एवं लोक निर्माण मंत्री सत्येंद्र जैन ने भी घटना के संबंध में ट्वीट किया, ”भाजपा हमें रोकने के लिए चाहे कितने भी हाथ-पैर मार ले, लेकिन हम रुकने वाले नहीं। भाजपा ऐसे चाहे हजार हमले करवा ले, हमें डरा नहीं सकती। हमने दिल्ली के लोगों की सेवा करने की कसम खाई है और इससे हमें कोई रोक नहीं सकता।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार को रोहतास नगर में बन रहे एक स्कूल भवन का निरीक्षण करने पहुंचे दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का घेराव करते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा उन्हें काले झंडे दिखाए गए। इस दौरान कथित तौर पर कुछ लोगों द्वारा मनीष सिसोदिया गो बैक के नारे लगाते हुए उनके सरकारी वाहन और स्कूल में तोड़फोड़ भी की गई। वहां मौजूद पुलिस कर्मियों द्वारा किसी तरह सिसोदिया को वहां से निकाला गया।

Niti Ayog on Covid Third Wave: कोरोना की तीसरी लहर की तारीख बताना संभव नहीं,जल्द फाइजर और मॉडर्ना टीके की मंजूरी पर चर्चा- डॉ. वीके पॉल