गोवाः अपनी पूर्व लिव इन पार्टनर के दूसरे व्यक्ति से शादी कर लेने से गुस्साए एक व्यक्ति ने उसका अंतरंग वीडियो पॉर्न साइट और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. रास्ता पेठ निवासी को शख्स की करतूत के बारे में तब पता लगा जब लोगों ने उसे फोन कर वीडियो क्लिप के बारे में जानकारी मांगना शुरू किया. जिसके बाद महिला ने गत मंगलवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. मामले की जांच कर रहे सीनियर इंस्पेक्टर अरुण वायकर का कहना है कि आरोपी शख्स पर आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला आरोपी पुरुष के साथ करीब 4 साल तक रास्ता पेठ में लिव इन में रहते थे. इस दौरान दोनों ने आपसी सहमति से शारीरिक संबंध बनाए. महिला द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर में कहा गया है कि आरोपी नौकरी की तलाश में पुणे आया था. वह अक्सर अपने मोबाइल कैमरे से घर के अंदर के वीडियो बनाता था. इस घर में दोनों साथ रहते थे लेकिन कुछ महीने पहले ही महिला ने किसी दूसरे व्यक्ति से शादी कर ली. जिसके बाद आरोपी वापस गोवा चला गया.

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि कुछ समय पहले आरोपी ने वीडियो पॉर्न वेबसाइट और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. उसने कथित रूप से महिला का फर्जी अकाउंट बनाया और इंटीमेट वीडियो अपलोड कर दिए. पीड़िता का वीडियो जब उसके दोस्तों ने पॉर्न साइट पर देखा तो उसे सूचित किया. पुलिस की जांच में सामने आया है कि ये वीडियो गोवा से अपलोड किए गए थे.

यह भी पढ़ें- रेवाड़ी गैंगरेप के मुख्य आरोपी ने फेसबुक पर बताया अपनी दरिंदगी का किस्सा, कैसे करता था महिलाओं का शोषण?

नोएडा: बाप ने 12 साल की बेटी से किया रेप, पास में सो रही मां नहीं सुन पाई चीखें

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर