ठाणेः महाराष्ट्र के ठाणे स्थित कल्याण में रिश्तों को कलंकित करने का एक मामला सामने आया है. यहां एक शादीशुदा युवक ने पहले तो ड्रग्स ली और फिर नशे की हालत में दोस्त के साथ मिलकर अपनी पत्नी से रेप किया. आरोपियों ने पीड़िता से अप्राकृतिक संबंध भी बनाए. पीड़िता को ब्लैकमेल करने की नीयत से आरोपियों ने इसका वीडियो भी बनाया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, पीड़िता ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि 17 अगस्त को उसके पति (28) ने अपने एक दोस्त को घर पर बुलाया. दोनों ने उसे जूस पिलाया. जूस में नशीला पदार्थ मिलाया गया था. इसके बाद उसके पति ने ड्रग्स ली और फिर अपने दोस्त के साथ मिलकर उसका रेप किया. उसके साथ अप्राकृतिक सेक्स भी किया गया. दोनों ने पीड़िता को जान से मारने दी धमकी दी और ब्लैकमेल करने के इरादे से रेप का वीडियो भी बना लिया.

लोकलाज के भय से पीड़िता ने कुछ दिनों तक मुंह नहीं खोला. रक्षाबंधन पर जब वह अपने मायके गई तो मां-बाप को सामने देख वह टूट गई और उसने अपनी आपबीती परिवार को बताई. जिसके बाद पीड़िता के परिवार ने पुलिस के पास अपने दामाद और उसके दोस्त के खिलाफ केस दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा- 376, 377, 354, 506 और 34 के तहत FIR दर्ज की है. फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है.

बिहार में स्कूली छात्रा के कपड़े फाड़कर घसीटने का वीडियो वायरल होने के बाद 1 गिरफ्तार

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App