हरदोईः उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में युवक ने अपने घर में इसलिए लाखों की चोरी की क्योंकि उसके घर वालों ने बाइक दिलाने से मना कर दिया था. अपने परिवारवालों से नाराज शिवम नाम से युवक ने बाइक खरीदने के लिए घर में ही चोरी कर डाली. बाइक के लिए दीवाने शिवम ने 24 फरवरी को मास्क पहनकर अपने घर से 4.5 लाख रुपये की नकदी और जेवरात चोरी कर लिए.

शिवम के पिता व्यवसायी हैं, उन्होंने पुलिस को चोरी की जानकारी दी और साथ ही बताया कि उनका बेटा शिवम गायब है. उनकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने शिवम और उसके साथी पवन और अंकुर को भी गिरफ्तार किया. ये दोनों भी शिवम के साथ चोरी में शामिल थे. पुलिस को तीनों के पास से हार, दो कुण्डल और दो मोबाइल फोन बरामद हुए हैं.

पूछताछ में शिवम ने बताया कि घरवालों ने उसे बाइक के लिए रुपये देने से इनकार कर दिया था जिसके चलते उसने अपने ही घर में चोरी की योजना बनाई. उसने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने तीनों से जेवर और मोबाइल फोन बरामद किया है.

यह भी पढ़ें- चंडीगढ़ः सनातन धर्म मंदिर में चोरों ने किया हाथ साफ, सोने का छत्र समेत लाखों का सामान ले उड़े

जानिए, फेसबुक पर कमेंट में BFF टाइप करने के बाद उसके ग्रीन होने की सच्चाई

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App