मुंबई. Man Raped Female Dog In Mumbai: महाराष्ट्र के नवी मुंबई में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां के खारगार में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. अगर आप गिरफ्तारी का कारण सुनेंगे तो आपको इंसानियत से भरोसा उठ जाएगा. दरअसल जिस आदमी को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया उसपर आरोप है कि उसने कुतिया का रेप किया है. एक बेजुबान जानवर के साथा ऐसी शर्मनाक घटना को अंजाम देने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जिसके बाद उस युवक को 26 अगस्त तक रिमांड पर भेज दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक घटना 15 अगस्त की है. उस दिन आरोपी मुनमुन कुमार गोवर्धन कुमार राम खारघर सेक्टर 4 में एक गली में कुतिया के साथ यह गंदी हरकत कर रहा था. घटना का वीडियो वहां से गुजर रहे कुछ छात्रों ने बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. इसके बाद पशुओं के अधिकारों के लिए काम करने वाले विजय रंगारे की नजर वीडियो पर पड़ी. विजय रंगारे ने वन्‍यजीवों के लिए काम करने वाली संस्‍था पेटा, इंडिया की मदद से आरोपी के खिलाफ स्थानीय पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई.

इसके बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के खिलाफ पुलिस ने इंडियन पीनल कोड की धारा 377 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. धारा 377 के मुताबिक एक पशु के साथ इंसान का रेप करना अपराध है और इसके लिए दोषी व्‍यक्ति को 10 साल तक की सजा हो सकती है. पुलिस ने बीते गुरुवार यानी कि 22 अगस्त को आरोपी युवक को अदालत में पेश किया, जिसके बाद अदालत ने अपने आदेश में उसे 26 अगस्त तक रिमांड पर भेज दिया है. पेटा ने ट्वीट कर बताया कि आरोपी युवक मुनमुन कुमार गोवर्धन कुमार राम इससे पहले भी कई जानवरों के साथ इस तरह की हरकत कर चुका है. 

Fart in Kenya Assembly: जब केन्या की क्षेत्रीय संसद में पाद की बदबू की वजह से रोकनी पड़ी सदन की कार्यवाही

Beggers to Get Job in Cm Yogi Adityanath UP: योगी आदित्यनाथ सरकार की अनूठी पहल, उत्तर प्रदेश में भिखारियों को मिलेगी नौकरी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App