नई दिल्लीः दिल्ली पुलिस ने 24 वर्षीय गारमेंट शॉप के मालिक को गिरफ्तार किया है. उस पर आरोप है कि युवती के शादी के लिए मना करने गुस्साए आरोपी ने युवती की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दीं और उसे ब्लैकमेल करने लगा. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को साउथ ईस्ट की अमर कॉलोनी से अरेस्ट किया. साउथ ईस्ट के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल ने बताया कि आरोपी पर आईपीसी की धारओं की तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

युवती ने शिकायत में बताया कि आरोपी ने साल 2016 में उसके साथ रेप किया तब वह 17 वर्ष की थी. इस दौरान आरोपी ने युवती की अश्लील फोटो क्लिक कर ली. जिससे वह उसे ब्लैकमेल कर रहा है. युवती ने बताया कि आरोपी ने उसका रेप 2016 में किया था जिसके बाद बेहोशी के दौरान उसने युवती की अश्लील फोटो खींच ली. उसने बताया कि 2018 में उसकी शादी तय हो गई जिसके बाद से आरोपी उससे शादी करने के लिए ब्लैकमेल करने लगा. 

युवती ने कहा कि उसकी शादी तय हो चुकी है. जिसके बाद भी आरोपी नहीं माना और युवती धमकाने लगा कि उसने शादी मना कर उससे शादी नहीं की तो वह उसके अश्लील फोटो फेसबुक पर डासल देगा. जब युवती ने मना किया तो उसने फेसबुक पर फेक अकाउंट बनाकर युवती की फोटो पोस्ट कर दीॆ. साथ ही उसने यह फोटोज होने वाले ससुराल के लोगों को भी भेज दीं. युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

यह भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर रेप केस में इस्तीफा देने वाली मंजू वर्मा का नीतीश कुमार और सुशील मोदी को चैलेंज- सुरेश शर्मा से इस्तीफा कराओ

पटना में NGO चलाने वाले बीजेपी नेता बबन यादव यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App