कोलकाताः पश्चिम बंगाल के एक रेलवे स्टेशन से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है जहां एक आदमी ने प्लेटफॉर्म पर खड़े होकर ट्रेन में बैठी महिलाओं के सामने मास्टरबेट (हस्तमैथुन) करना शुरु कर दिया. जब ये आदमी ये अश्लील हरकत कर रहा था उस वक्त ट्रेन में कई महिलाएं बैठी थीं लेकिन किसी भी महिला ने उसका विरोध नहीं किया. लेकिन उन महिलाओं के बीच में बैठी एक 20 वर्षीय युवती ने आदमी की इस हकरत को देखा तो उसका फेसबुक पर लाइव कर दिया.

मामला पश्चिम बंगाल के बंदेल रेलवे स्टेशन का है जहां एक आदमी ने खुलेआम प्लेटफॉर्म पर खड़े होकर ट्रेन में बैठी महिलाओं के सामने हस्तमैथुन करना शुरु कर दिया और उसके जवाब में ट्रेन में बैठी युवती ने उसकी इस हरकत का फेसबुक लाइव कर दिया. लेकिन रेलवे कर्मचारियों द्वारा इस मामले में कार्रवाई करने से पहले ही वो आदमी वहां से भाग निकला.

आदमी द्वारा खुलेआम मास्टरबेट किए जाने की घटना को फेसबुक लाइव करने के दौरान युवती लगातार बोल रही थी कि आजकल सभी लोगों को सबूत चाहिए होता है. जिसके चलते मैंने उस आदमी की हरकत का फेसबुक लाइव करने की फैसला किया था. युवती द्वारा फेसबुक लाइव किए जाने का वहां बैठी अन्य महिलाओं ने समर्थन करते हुए उस आदमी का विरोध करना शुरु कर दिया. जिसके बाद वहां बैठी महिलाओं में से कुछ महिलाओं ने रेलवे कर्मचारियों और सुरक्षाकर्मियों को इस घटना की जानकारी दी.

फेसबुक लाइव करने वाली युवती ने कहा कि वह आदमी खुलेआम रेलवे पुलिस कार्यालाय के बाहर खड़े होकर मास्टरबेट कर रहा था और जब मैंने उसका फेसबुक लाइव शुरु किया तो सावधान हो गया और वहां से भाग गया. इस घटना पर बंदेल रेलवे स्टेशन के पुलिस अधिकारियों ने कहा कि लगता है उस आदमी की दिमागी हालत ठीक नहीं है वो वहां से तुरंत ट्रेन में बैठकर भाग गया था. फेसबुक लाइव के आधार पर रेलवे पुलिस ने आदमी की तलाश शुरु कर दी है. 

 

गुजरात: हैवान डॉक्टर इलाज के बहाने महिला मरीजों को बेहोश कर करता था रेप, ऐसे खुली पोल

भाई को बाहर भेज 9 साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकत करता था ट्यूटर, पर्दाफाश

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App