पंचकूला: कुछ दिन पहले राजधानी दिल्ली में एक दिल्ली यूनिवर्सिटी (डीयू) की छात्रा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें एक शख्स डीटीसी की बस में हस्तमैथुन कर रहा था. जिसके बाद इसी तरह की एक और घटना अब हरियाणा के पंचकूला में सामने आई है. यहां पुराने पंचकूला इलाके में नशे की हालत में एक युवक सरेराह दो महिला पुलिसकर्मियों के सामने हस्तमैथुन करने लगा. शिकायत मिलने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना मंगलवार शाम की है. पंचकूला सेक्टर-5 पुलिस स्टेशन में तैनात महिला हेड कांस्टेबल अपनी एक साथी सब इंस्पेक्टर के साथ एक मामले के सिलसिले में किसी से मिलने जा रही थीं. ओल्ड पंचकूला के रेड लाइट पर उन्होंने अपनी स्कूटी रोकी. सब इंस्पेक्टर के मुताबिक, उन्होंने देखा कि वहीं पर खड़ा एक युवक उन्होंने घूर रहा है. कुछ देर बाद युवक ने अपनी पैंट की जिप खोली और सरेआम हस्तमैथुन करने लगा. युवक की हरकत से दंग महिला पुलिसकर्मियों ने फौरन पीसीआर को इसकी सूचना दी और मौके पर बुलाया. कुछ ही मिनटों में पीसीआर वहां पहुंची और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार, जिस समय आरोपी को गिरफ्तार किया गया वह नशे में था.

बताते चलें कि चंद दिनों पहले दिल्ली की डीटीसी बस में भी एक शख्स सरेआम हस्तमैथुन कर रहा था. डीयू की छात्रा ने शख्स को ऐसा करते देखा और इसका विरोध किया लेकिन कोई मदद के लिए आगे नहीं आया. जिसके बाद छात्रा ने उसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. मामले के तूल पकड़ते ही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की.

शर्मनाक: खचाखच भरी बस में लड़की को देखकर हस्तमैथुन करता रहा अधेड़ उम्र का शख्स, तमाशबीन बने देखते रहे लोग

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App