दिल्लीः राजधानी दिल्ली में एक बार फिर एक शख्स दो महिलाओं के सामने हस्तमैथुन करते हुए पकड़ा गया. महिलाओं की शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ केज दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि जब वह शराब के नशे में होता है तो महिलाओं के सामने खुद को हस्तमैथुन करने से रोक नहीं पाता. पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ 20 से ज्यादा मामले (चेन स्नैचिंग, लूटपाट, महिलाओं से छेड़छाड़ और अश्लील हरकत) दर्ज हैं.

आरोपी का नाम संदीप चौहान है. घटना साउथ दिल्ली के वसंत कुंज इलाके की है. पश्चिम विहार का रहने वाला संदीप शादीशुदा है और उसकी दो बेटियां हैं. हाल में संदीप 14 महीने की जेल की सजा काटकर बाहर आया था. वह साउथ दिल्ली के एक नामी स्कूल में मार्शल आर्ट्स का टीचर था. बीते शुक्रवार वसंत कुंज इलाके में दो महिलाएं बालकनी में खड़ी थीं. शराब के नशे में धुत संदीप उनके सामने हस्तमैथुन करने लगा. महिलाएं घबरा गईं और उन्होंने मदद के लिए पुलिस को फोन किया. पुलिस ने मौके पर पहुंच संदीप को पकड़ लिया.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इससे पहले भी संदीप इसी तरह की हरकतें कर चुका है. दरअसल संदीप ने एक महिला के सामने हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया. महिला किसी तरह वहां से भाग निकली तो संदीप उसका पीछा करने लगा. डरी-सहमी महिला दूसरी मंजिल से नीचे गिर गई. उस समय संदीप के ऊपर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया था.

संदीप ने खुद की करतूतों के लिए शराब को जिम्मेदार ठहराया. उसने पुलिस के सामने कबूल किया कि वह नशे में या तो महिलाओं से छेड़छाड़ करता है या फिर उनके सामने मास्टरबेट करने लगता है. फिलहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या किसी स्कूल में उसके खिलाफ यौन शोषण का मामला तो सामने नहीं आया. बता दें कि हाल में डीटीसी बस में भी एक लड़की ने शख्स का मास्टरबेट करते हुए वीडियो बना लिया था. बस में मौजूद किसी भी शख्स ने आरोपी को पकड़ने में लड़की की मदद नहीं की. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा था.

आधी रात को महिला के दरवाजे पर युवक करने लगा मास्टरबेट, हुआ कैमरे में कैद

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App