मुंबई. भारतीय जनता पार्टी को हराने के लिए एकजुट हो रहे विपक्ष की कमान टीएमसी प्रमुख व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी संभालने की तैयारी कर रही हैं. इसी क्रम में वो एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मिलीं और उनकी मौजूदगी में कहा कि भाजपा को हराने के लिए विपक्ष की एकजुटता ज़रूरी है.  उन्होंने बिना नाम लिए राहुल गांधी पर करारा वार (Mamata Banerjee targets Rahul Gandhi) किया.  

सिर्फ विदेश में रहेगा तो कैसे चलेगा- ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज एनसीपी नेता शरद पवार से मुलाक़ात की, इस दौरान उन्होंने बिना राहुल गाँधी का नाम लिए उन पर निशाना ( Mamata Banerjee targets Rahul Gandhi ) साधते हुए कहा, “कांग्रेस कुछ नहीं कर रही है, तो वे लोग चुप रहेंगे. उन्होंने कहा कि कोई कुछ करेगा नहीं…सिर्फ विदेश में रहेगा तो कैसे काम चलेगा? 

इसलिए कांग्रेस से अलग लड़ रही है TMC

ममता बनर्जी ने कांग्रेस से अलग चुनाव लड़ने के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि जब कांग्रेस बंगाल में हमारे खिलाफ चुनाव लड़ सकती है तो हम भी कांग्रेस के खिलाफ चुनाव लड़ सकते हैं. ममता बनर्जी ने कहा कि बंगाल एक शांतिप्रिय राज्य है, यहाँ कभी कोई बखेड़ा नहीं होता लेकिन अब यहाँ रोज एक वीडियो सर्कुलेट किए जाते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि मैं ग्रास रूट लेवल से आती हूं. और जब तक वो हैं तब तक  बंगाल के लोगों के लिए लड़ती रहेंगी.

यह भी पढ़ें:

Shree Krishna Janmbhoomi Dispute: उत्तर प्रदेश की चुनावी सियासत के बीच डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य ने मथुरा को लेकर दिया ये बयान

How to Boost Immunity Apple Cider Vinegar and Ginger इम्युनिटी बूस्ट कैसे करें सेब साइडर सिरका और अदरक

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर