Mahindra On Misbehavior With Farmer:

नई दिल्ली, Mahindra On Misbehavior With Farmer हाल ही में कर्नाटक से एक किसान का वीडियो वायरल हो रहा था. वीडियो में किसान के साथ महिंद्रा के शोरूम में बड़सालूकी हो रही है. इस वीडियो पर महिंद्रा ग्रुप्स के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने नाराज़गी जताई है.

पिछले दिनों महिंद्रा के शोरूम में एसयूवी लेने पहुंचे एक किसान के साथ बदसलूकी की गयी. मामले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था. मामला इतना बढ़ गया की इसपर खुद महिंद्रा ग्रुप के चैरपरमैन आनंद महिंद्रा को सोशल मीडिया पर आकर जवाब देना पड़ा. आनंद महिंद्रा को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर मामले में जवाब देना पड़ा. आइये बताते हैं की आखिर ये पूरा मामला है क्या.

नहीं पसंद आया लिबाज़

यह पूरा मामला कर्नाटक का है. जहां कैम्पेगौड़ा नाम का एक किसान एसयूवी के शोरूम में अपनी पसंद की गाडी लेने पहुंचा. कैम्पेगौड़ा के पहनावे को देख कर शोरूम का मैनेजर उन्हें जज करने लगा. उनके पुराने हाल पर मैनेजर ने अपनी प्रतिक्रिया दी और किसान के साथ गलत व्यवहार किया. सेल्समैन का कहना था, कि 10 लाख तो दूर की बात तुम्हारी (कैम्पेगौड़ा के) जेब में 10 रूपए भी मुश्किल से मिलेंगे.

शोरूम के सेल्समेन के इस व्यवहार पर किसान ने उनसे बोला कि अगर वह कैश लेकर आते हैं तो क्या गाड़ी की डिलीवरी आज हो सकती है. जिसपर सेल्स एक्सेक्यूटिव ने हामी भरी और किसान 30 मिनट के अंदर कॅश लेकर आ गया.

महिंद्रा का उद्देश्य सभी हितधारकों को ऊपर उठाना – महिंद्रा

मामले के तूल पकड़ने पर खुद आनंद महिंद्रा ने इसपर ट्वीट करते हुए लिखा, महिंद्रा राइज का उद्देश्य समुदायों और सभी हितधारकों को ऊपर उठाना और सक्षम बनाना है. एक व्यक्ति की गरिमा को बनाए रखना भी है लिहाजा इस तरह की गड़बड़ी को बहुत तत्परता से लिया जाएगा.” आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट को उनके सीईओ विजय नाकरा ने रीट्वीट किया.

 

Corona Cases in Delhi: दिल्ली में घटे कोरोना के मामले, 5,760 नए केस, 30 मौत

Syed Modi Tournament: पीवी सिंधु ने जीता फाइनल का ख़िताब, 35 मिनटों में अपने नाम किया मेडल

More Covid Variants May Appear in Future: WHO ने जताई आशंका, नए कोविड वेरिएंट आ सकते हैं सामने

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE