मुबंई. लघु और मध्यम उद्यम मंत्री नारायण राणे ने गुरुवार को कहा कि महाराष्ट्र में बहुत जल्द ‘बदलाव’ देखने को मिलेगा। राजस्थान के दो दिवसीय दौरे पर, उन्होंने कथित तौर पर कहा, “महाराष्ट्र में बहुत जल्द बदलाव देखा जाएगा। बदलाव मार्च तक देखा जाएगा। सरकार बनाने या सरकार तोड़ने के लिए, कुछ चीजों को गुप्त रखना होगा।”

समाचार एजेंसी को उन्होंने कहा, “उद्धव ठाकरे अस्वस्थ हैं, इसलिए हमारी पार्टी के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने हमसे कहा है कि अब उनके बारे में बात न करें। लेकिन महाराष्ट्र में त्रि-पक्षीय महा विकास अघाड़ी सरकार लंबे समय तक नहीं रहेगी। ।” दो हफ्ते पहले, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में एक सफल सर्वाइकल स्पाइन सर्जरी करवाई थी।

इसलिए, कांग्रेस और शिवसेना के एक पूर्व सदस्य, नारायण राणे ने सुझाव दिया है कि राज्य में ‘सरकार तोड़ने’ और भाजपा नेतृत्व स्थापित करने का प्रयास चल रहा है।

एमवीए बनाम बीजेपी

महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ महा विकास अघाड़ी सरकार का नेतृत्व शिवसेना, कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी कर रही है। इससे पहले, भाजपा और शिवसेना सहयोगी थे और 2014 से 2019 तक राज्य पर शासन किया। जब वे 2019 में फिर से चुने गए, तो मुख्यमंत्री की कुर्सी किसे मिलेगी और इस तरह के अन्य मुद्दों पर मतभेदों के कारण दोनों दलों के बीच विभाजन हो गया। इसके बाद शिवसेना ने राकांपा और कांग्रेस से हाथ मिला लिया। इस बीच, भाजपा महाराष्ट्र में सबसे बड़ी विपक्षी पार्टी है, जिसमें विपक्ष के नेता के रूप में देवेंद्र फडणवीस हैं।

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के जांजगीर में भगवान शंकर को अवैध कब्ज़ा हटाने का नोटिस, एक सप्ताह का दिया समय

भारत ने पाकिस्तान से 26/11 मुंबई आतंकी हमले के मामले में सुनवाई में तेजी लाने को कहा

Bombay High Court ने पोर्नोग्राफी मामले में Raj Kundra की गिरफ्तारी से पहले की जमानत याचिका खारिज की

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर