मुंबईः जन्माष्टमी के अवसर पर आयोजित दही हांडी के दौरान बीजेपी नेता राम कदम अपने विवादित बयान को लेकर चारो तरफ से घिरते नजर आ रहे हैं. कांग्रेस भी उनके बयान को लेकर निशाना साध रही है कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र के पूर्व राज्य मंत्री सुबोध सावजी ऐलान किया है कि जो भी बीजेपी विधायक राम कदम की जबान काटकर लाएगा उसे 5 लाख रुपये का ईनाम दिया जाएगा. दरअसल बीजेपी विधायक ने कहा था कि आप जिस लड़की को पसंद करते हैं, अगर वह आपका प्रस्ताव ठुकराती है तो अपनेन माता-पिता के साथ मेरे पास आइए मैं उसका अपहरण करके आपके पास लाउंगा.

इस बयान के बाद बीजेपी विधायक चौतरफा घिरते नजर आ रहे हैं महिला आयोग ने उन्हें आयोग के सामने आठ दिन में पेश होकर अपनी बात रखने की बात कही है. वहीं सुबोध सावजी ने कहा कि इस बयान से बीजेपी विधायक ने महाराष्ट्र की संस्कृति का अपमान किया है. उन्होंने कहा कि छत्रपति शिवाजी महाराज के विचार वाले महाराष्ट्र में हर और को मां की तरह देखा जाता है, ऐसे में बीजेपी नेता राम कदम लड़कियों के अपहरण करने की बात करते हैं. ऐसी बयानवाजी करने वालों की जीभ काट देनी चाहिए. 

उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी विधायक ने इस बयान से न सिर्फ महिलाओं का अपमान किया बल्कि महाराष्ट्र की संस्कृति को भी कलंकित किया है. उन्होंने ऐलान किया कि अगर महाराष्ट्र ंमें कोई रामकदम की जीभ काटकर लाता है तो उसे 5 लाख रुपये का ईनाम दिया जाएगा. 

यह भी पढ़ें- लड़की भगाने का बयान देने वाले BJP विधायक राम कदम को लड़की की चुनौती- हिम्मत है तो हाथ लगाओ

लव जिहाद: बाइक पर घुमाओ, गिफ्ट दो, वीएचपी ने बताया कैसे हिंदू लड़कियों को फंसाते हैं मुस्लिम लड़के