Madhya Prasdesh 

नई दिल्ली, Madhya Prasdesh  मध्य प्रदेश के बैतूल से एक चौका देने वाला वाक्या मोबाइल में कैद हो गया. जब एक युवक शादी में नाचते-नाचते ज़मीन पर धड़ाम से गिर पड़ा. उसके आस-पास मौजूद लोग इसे ड्रामा समझते रहे और युवक की मौत हो गयी.

ख़ुशी में नाच रहा था युवक हो गयी मौत

घटना बैतूल से है और चौकाने वाली है. जब एक युवक शादी के रिसेप्शन में ख़ुशी में नाचता है. युवक की ख़ुशी देख किसी को अनुमान नहीं था कि ये उसका आखरी डांस था. डांस करते करते जब युवक ज़मीन पर गिर गया तो उसके दोस्त और परिवारजन ये समझते रहे की वह नाटक कर रहा है जो उसके डांस का ही एक भाग होगा. किसी को इस बात का अंदाज़ा नहीं था कि ऐसा करने वाला व्यक्ति किसी मुसीबत में हैं. जब उसे उठाया गया तो युवक पूरी तरह अपनी होश खो चूका था. बेसुध व्यक्ति को जब अस्पताल लेकर जाया गया तो डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.

रिश्तेदार की शादी में आया था युवक

मामला शापुर थाना इलाके के जमुना गाँव का है. युवक का नाम अंतलाल उइके बताया जा रहा है. 32 वर्षीय मृत युवक अपने एक रिश्तेदार की शादी में आया था. शादी के रिसेप्शन में हसी मज़ाक चल रहा था. युवक जब डीजे पर डांस करने गया तो कुछ देर नाचते नाचते वह ज़मीन पर गिर गया. हसी मज़ाक में बन रहे वीडियो में साफ़ है कि कुछ देर लोगों ने इसे भी युवक की ही मस्ती समझी पर जब कुछ देर तक वह नहीं उठा तो सभी को साख हुआ. शादी का माहौल तब मातम में बदल गया जब डॉक्टर्स ने युवक को मृत घोषित कर दिया. मृत्यु का कारण नहीं पता चल पाया है. जहा सभी को पोस्टमार्टम रिपोर्ट्स का इंतज़ार है. इस वाक्या से सभी स्तब्ध हैं. हालात पलटते देर नहीं लगती.

 

यह भी पढ़ें:

Coronavirus Update: कोरोना का कहर जारी, 3.37 लाख नये केस, ओमिक्रॉन 10 हजार के पार

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर