इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एकतरफा आशिक ने लड़की पर 40 बार धारदार हथियार से वार कर उसे मौत के घाट उतार डाला. दरअसल लड़की ने आरोपी के शादी के प्रपोजल को रिजेक्ट कर दिया था जिसके बाद गुस्साए आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, कमलेश साहू नामक 24 वर्षीय आरोपी अपनी पुरानी स्कूल क्लासमेट सुप्रिया जैन के साथ प्यार में पागल था. उसने स्कूल में भी सुप्रिया को प्रपोज किया था लेकिन उसने इनकार कर दिया. जिसके बाद अब कुछ समय पहले आरोपी ने सुप्रिया से शादी के लिए पूछा लेकिन उसने प्रपोजल एक बार फिर रिजेक्ट कर दिया. लेकिन कमलेश ने उसका पीछा करना नहीं छोड़ा.

बीते दिनों कमलेश ने सुप्रिया को किसी दूसरे शख्स के साथ बात करते हुए देखा तो वह पूरा तरह क्रोधित हो गया. जिसके बाद कमलेश ने सुप्रिया को मारने की ठान ली. प्लान के अनुसार, शुक्रवार की शाम जब सुप्रिया अपने काम पर से लौट रही थी तो कमलेश ने उसपर दरांती से हमला बोल दिया. इश्क की सनक में एकतरफा आशिक ने सुप्रिया पर ताबड़तोड़ 40 वार किए. मौके पर ही सुप्रिया ने दम तोड़ दिया.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी कमलेश साहू एक होटल पर वेटर की काम करता है, जबकि सुप्रिया एक निजि कंपनी में एकाउंटेंट थी. कमलेश और सुप्रिया दामोह इलाके के नवोदय स्कूल में साथ पढ़ते थे. पुलिस ने आरोपी कमलेश का वो फोन भी जब्त कर लिया है जिसके द्वारा उसने सुप्रिया को मैसेज भेजे थे. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

शर्मनाक: दिल्ली में तीन साल की बच्ची से रेप

यौन शोषण से पीड़ित लड़के लड़कियों को अब मिल सकेगा मुआवजा

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App