भोपाल. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साले संजय सिंह कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. संजय सिंह ने कांग्रेस का हाथ थामते ही सबसे पहले शिवराज सरकार पर हमला बोला है. संजय सिंह ने शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मध्य प्रदेश को ‘राज’ की नहीं बल्कि ‘नाथ’ की जरूरत है. संजय सिंह ने कांग्रेस में शामिल होने के बाद बीजेपी पर वंशवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया.

संजय सिंह ने मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ली. शिवराज सिंह की पत्नी साधना सिंह के सगे भाई संजय सिंह ने कमलनाथ के गृह क्षेत्र छिंदवाड़ा में विकास को एक मिसाल बताते हुए कहा कि मध्य प्रदेश कमलनाथ के नाम से जाना जाएगा. बीजेपी ने वंशवाद को बढ़ावा दिया है. उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह के राज में मध्य प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ी है.

संजय सिंह बीजेपी में टिकट बंटवारे को लेकर नाराज नजर आए. उन्होंने कहा कि भाजपा सिर्फ नामदारों को चुनावी रण में उतार रही है. पार्टी में वंशवाद फलने-फूलने के चलते कामदारों को मौका नहीं दिया जा रहा. विकास के मामले में भी उन्होंने बहनोई शिवराज सिंह को निशाने पर लिया. मध्य प्रदेश में इससे पहले कांग्रेस के नेताओं दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच तनातनी की खबरें सामने आई थीं. इसके बाद बीजेपी को कांग्रेस की रार को लेकर हमला बोलने का मौका मिल गया था. लेकिन कांग्रेस ने बड़ा दांव चलते हुए शिवराज सिंह के साले को ही अपनी पार्टी में शामिल कर लिया है.

MP Elections Congress Ticket Infighting: मध्य प्रदेश में कांग्रेस के टिकट बंटवारे पर भिड़ी राहुल गांधी की त्रिमूर्ति कमलनाथ, सिंधिया और दिग्विजय; अशोक गहलोत, अहमद पटेल और मोइली सुलझाएंगे विवाद

Madhya Pradesh Assembly Elections: कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी बोले- आप मेरी इज्जत रखना, पार्टी जाए तेल लेने, वीडियो वायरल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर