बीना. मध्य प्रदेश के बीना से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां पुलिस ने चार कत्ल करने वाले एक पुजारी को गिरफ्तार किया है. ये सभी हत्याएं आरोपी पुजारी ने 9 साल की भीतर की हैं. इतना ही नहीं पुजारी अपने सगे भाई तक को मौत के घाट उतार चुका है. हालांकि उधार दिए हुए पैसे वापस न मिलने पर की गई आखिरी वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी पुजारी को दबोच लिया. फिलहाल आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, पुजारी से सीरियल किलर बने आरोपी की पहचान 27 वर्षीय राजेश तिवारी के रूप में हुई है. बीते दिनों 40 वर्षीय प्रमोद कुमार ने 4 साल पहले राजेश से बीइडी मार्कशीट बनावाने का वादा कर 15 हजार रुपए लिए थे लेकिन राजेश को उसने मार्कशीट नहीं दी. जिसके बाद गुस्साए राजेश ने प्रमोद की हत्या कर दी. पुलिस को प्रमोद का शव नग्न हालत में मिला था. पुलिस ने जांच करते हुए राजेश को गिरफ्तार कर लिया जिसके बाद आरोपी राजेश ने अपने सभी गुनाहों पर से पर्दा हटा दिया.

पुलिस के मुताबिक, राजेश ने पहली हत्या 2009 में की थी, उस समय वह सिर्फ 18 साल का था. वहीं साल 2017 में उसने अपने भाई हरि ओम तिवारी की हत्या कर डाली. राजेश की माने तो वह अपने भाई से परेशान था जिस वजह से इस वारदात को अंजाम दिया था. बीते अगस्त में राजेश ने सिर्फ गाली-गलौज को लेकर सुल्तान नामक शख्स का कत्ल किया था. वहीं प्रमोद कुमार आरोपी पुजारी का आखिरी निशाना बना. हालांकि इस बार पुलिस ने राजेश को दबोच लिया है. मामले की जांच चल रही है.

छत्तीसगढ़: आरोपी को बचाने के लिए गांव वालों ने की रेप पीड़िता के साथ मारपीट, वीडियो वायरल

पिछले साल हुए 34 हजार से ज्यादा रेप के मामले, मध्य प्रदेश सबसे आगे

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App