भोपाल. Madhya Pradesh Assembly Election 2018: मध्य प्रदेश में चौथी बार सत्ता हासिल करने के लिए सत्ताधारी बीजेपी कोई कसर छोड़ना नहीं चाहती. प्रदेश बीजेपी के प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने बताया कि पार्टी जादूगरों को बुलाएगी, जो बताएंगे कि पार्टी ने पिछले 15 वर्षों में राज्य में पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के मुकाबले क्या-क्या काम किया. उन्होंने कहा कि हम कैंपेन और पब्लिसिटी के लिए जादूगरों को हायर करने पर विचार कर रहे हैं.

जादूगरी के शो भीड़भाड़ वाले इलाकों में आयोजित किए जाएंगे, ताकि ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं खासकर ग्राणीण और सेमी अर्बन इलाकों तक पहुंच बनाई जा सके. अग्रवाल ने कहा, फिलहाल कितने जादूगरों का इस्तेमाल किया जाएगा, यह तय होना बाकी है. लेकिन बीजेपी को उम्मीद है कि जादूगरी के शो जल्द ही शुरू होंगे और इसके लिए बजट भी आवंटित किया जा रहा है.

प्रवक्ता ने कहा, इसके जरिए हम प्रदेश की जनता को बताना चाहते हैं कि हमने लोगों खासकर गरीब वर्ग के लिए पिछले 15 वर्षों में क्या-क्या किया. उन्होंने कहा, जादूगरी के शो में दिखाया जाएगा कि 1993-2003 तक दिग्विजय सिंह की अगुवाई वाली कांग्रेस सरकार के शासन में सड़कों, बिजली और बुनियादी सुविधाओं की कितनी बुरी हालत थी. मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को विधानसभा चुनाव होंगे, जिसके नतीजे 11 दिसंबर को आएंगे.

गौरतलब है कि पिछले दिनों सीहोर जिले के सिरोंज में पूर्व उच्च शिक्षा मंत्री और व्यापम घोटाले में जेल जा चुके लक्ष्मीकांत शर्मा के साथ सीएम शिवराज सिंह चौहान के मंच साझा करने पर कांग्रेस ने हमला बोला था. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा, ‘व्यापम घोटाले में जमानत पर पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा शिवराज की अमानत हैं. जमानतदार, ‘राज की बात कह दूं तो जाने महफिल में फिर क्या हो.’ अमानतदार, ‘राज खुलने का तुम पहले जरा अंजाम सोच लो, इशारों को अगर समझो, राज को राज रहने दो.’

कमलनाथ ने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें शिवराज शर्मा के साथ नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में राज की बात कह दूं गाने को भी अपलोड किया गया है. गौरतलब है कि मंगलवार को सीएम शिवराज चौहारन जन आशीर्वाद यात्रा के तहत सिरोंज पहुंचे थे. वहां जनसभा में शर्मा स्टेज पर मौजूद रहे.

Dalit Doctor Beaten in Jabalpur: मध्य प्रदेश के जबलपुर में सवर्ण मरीजों का इलाज करने पर दलित डॉक्टर की पिटाई, केस दर्ज

Narendra Modi Shivraj Singh Chauhan Photos on PMY Houses: प्रधानमंत्री आवास योजना वाले घरों से हटाई गईं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की फोटो

देखें वीडियो:

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर