भोपाल: मध्य प्रदेश में बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है. टोल बूथ कर्मचारियों ने आईडी प्रूफ मांगा तो एमपी बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष नंदर कुमार सिंह चौहान और उनके सहयोगियों ने कथित तौर पर उनकी पिटाई कर दी. घटना शुक्रवार शाम शिवपुरी जिले के कोलारस इलाके में हुई. चौहान और उनके सहयोगियों के इस कथित हमले में दो स्टाफ कर्मचारी घायल हो गए. एक शख्स को सिर में चोट आई हैं, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह घटना टोल बूथ पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसके बाद सत्ताधारी बीजेपी की चहुंओर किरकिरी हो रही है. यह घटना एेसे वक्त पर हुई है, जब शनिवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह मालवा-निमार इलाके में चुनावी कैंपेन शुरू करने के लिए इंदौर, झाबुआ, रतलाम और उज्जैन के दौरे पर आएंगे.

अमित शाह के पिछले दौरे को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं से बातचीत के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा (राज्यसभा सांसद) और नंद कुमार सिंह चौहान शुक्रवार शिवपुरी में थे. मीटिंग के बाद चौहान अपने काफिले के साथ वापस लौट रहे है थे. तभी उन्हें टोल स्टाफ ने रोक लिया. जब उन्हें बताया गया कि बीजेपी सांसद गाड़ी में हैं तो उन्होंने आईडी कार्ड दिखाने को कहा.

देखें वीडियो:

टोल मैनेजर महेंद्र सिंह ने कहा, ”आईडी कार्ड दिखाने की जगह सांसद और उनके साथियों ने टोल स्टाफ को गालियां दीं और खूब पिटाई की. उन्होंने न सिर्फ टोल बूथ बल्कि टोल अॉफिस में भी उन्हें बहुत मारा.”  सीसीटीवी में साफ नजर आ रहा है कि कैसे बीजेपी सांसद ने खुद एक टोल कर्मचारी का कॉलर पकड़ा हुआ है और वह उसे घसीटते हुए पीट रहे हैं. जब दूसरा कर्मचारी साथी की मदद को आया तो उसे भी बीजेपी सांसद के सहयोगियों ने पीटा.जब इस बारे में चौहान से पूछा गया तो उन्होंने किसी पर भी हमले की बात से इनकार कर दिया.

राजस्थान, मध्य प्रदेश सहित 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव की तारीख का ऐलान आज, चुनाव आयोग की तैयारी पूरी

ओडिशा के पुरी से पीएम मोदी को लोकसभा चुनाव 2019 लड़वाना चाहती है बीजेपी राज्य इकाई