लुधियानाः सामान्य तौर पर संग्रहालय लोगों के लिए पसंदीदा जगहों में से एक होती है क्योंकि वहां उन्हें न केवल इतिहास या दूसरी चीजों के बारे में जानकारी मिलती है बल्कि देश-विदेश की महान हस्तियों के बारे में जानने का मौका मिलता है. लेकिन पंजाब में बने इस वैक्स म्यूजियम में रखीं मोम निर्मित हस्तियों की उन मूर्तियों के लिए हंसी का पात्र बना हुआ है जो असल में हस्तियों से मेल ही नहीं खाती. लुधियाना में इस संग्रहालय की फोटोज जब सामने आईं तो लोगों ने ट्वीटर पर खूब मजे लिए.

रविवार को न्यूज एजेंसी ने बताया कि लुधियाना में 52 मूर्तियों के एक संग्रहालय का उद्घाटन हुआ जिसमें पीएम मोदी, बराक ओबामा, मदर टेरेसा, सचिन तेंदुलकर सहित कई लोगों की मूर्तियां शामिल हैं. एजेंसी ने वहां स्थित मोम से बनी बनी मूर्तियों की फोटो साझा की. जो कि सोशल मीडिया पर चंद मिनटों में ही वायरल हो गई लोगों ने इन पर जमकर मजे लिए. एक ने लिखा इतने पैसे में इतना ही मिलेगा. तो वहीं माइकल जैक्सन की मंगलपांडे वाली ड्रेस पहने मूर्ति पर भी लोगों ने तरह-तरह के तंज कसे.

 

यह भी पढ़ें- कपिल देव और सचिन तेंदुलकर के बाद मैडम तुसाद में लगेगा अब विराट कोहली का पुतला

लंदन के बाद दिल्ली के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगेगा शाहरुख खान का मोम का पुतला

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App