Lucknow Minor Boy Love Affair 

नई दिल्ली, Lucknow Minor Boy Love Affair  सोशल मीडिया से प्रेम प्रसंग की शुरुआत होना कोई बड़ी बात नहीं है. सोशल मीडिया जैसे स्नैपचैट और इंस्टाग्राम पर युवा यूज़र्स की संख्या अधिक है. इन सोशल साइट्स पर कई बार अश्लीलता भी परोसी जाती है. नाबालिग बच्चे इसके शिकार आसानी से हो जाते है.

प्रेम प्रसंग में पड़ा नाबालिग

ऐसा ही एक मामला उत्तरप्रदेश के जनपद संभल से आया. जहां एक नाबालिग लड़का इन्ही एप्लीकेशन के ज़रिये लखनऊ की एक युवती के प्रेम में पड़ गया. दोनों के बीच स्नैपचैट और इंस्टाग्राम के ज़रिये बात होती थी. जिस दौरान नाबालिग महिला को दिल दे बैठा. जानकारी के अनुसार दोनों के बीच चैट्स के अलावा अश्लील वीडियो का भी आदान प्रदान हुआ. महिला के प्रेम में पड़कर किशोर अपने घर से प्रेमिका से मिलने के लिए निकल गया. नाबालिग लड़के ने 4 दिन महिला के साथ लखनऊ में बिताए।
अपने बेटे को घर में न पा कर माँ-बाप ने अपने किशोर बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में लिखवाई. छानबीन करती पुलिस ने किशोर को लखनऊ से ढूंढ निकाला.

मोबाइल के ज़रिये किया ट्रेस

जानकारी के अनुसार, किशोर सम्भल जिले के एक रेलवे स्टेशन के अधीक्षक का बेटा है. जिसकी उम्र 16 साल है. सोलह वर्षीय बहजोई के एक स्कूल में कक्षा 11 में पढता है. किशोर 11 जनवरी को घर से निकला और देर शाम तक वापस नहीं आया. घर वापस ना आने पर किशोर के माता-पिता ने उसे सभी संभावित ठिकानों पर ढूँढा. 48 घंटों के भीतर नाबालिग की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई गयी. छात्र के मोबाइल नंबर से उसे ट्रेस किया गया. हालांकि 3 दिन तक मोबाइल बंद होने की वजह से ट्रेस नहीं किया जा सका पर चौथे दिन जब मोबाइल एक्टिव हुआ तो पुलिस भी एक्टिव हो गयी. मोबाइल के ज़रिये किशोर को लखनऊ से ढूंढ निकला गया. पूछताछ पर किशोर ने अपनी मर्ज़ी से महिला के पास जाने की बात कबूली.

 

UP Election 2022 : यूपी चुनाव में सपा-रालोद गठबंधन को समर्थन देकर नरेश टिकैत ने लिया यू टर्न

IIT Bombay: IIT बॉम्बे में छात्र ने की आत्महत्या, सातवीं मंज़िल से कूदकर की आत्महत्या

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर