Lucknow Accident:

लखनऊ, Lucknow Accident: लखनऊ के 1090 चौराहे पर गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे तेज रफ्तार लक्जरी कार ने बाइक सवार दो युवकों को बेरहमी से कुचल दिया. इस हादसे में दो लोगों की मौत हुई और दो घायल हो गए. फ़िलहाल, घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं, कार चालक करीब डेढ़ घंटे तक गाड़ी में फंसा रहा. पुलिस ने कार की बॉडी हथौड़े से तोड़कर चालक को बाहर निकाला.

इस तरह हुई दुर्घटना

लखनऊ के 1090 चौराहे पर तेज रफ्तार लक्जरी कार सवार ने गुरुवार दोपहर बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी. टक्कर से बाइक सवार उछलकर कार के नीचे आ गए. इस घटना में कार चालक और उसके साथी घायल हो गये. घटना से मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई, जिसके बाद पुलिस को इस घटना की सुचना दी गई. सूचना मिलते ही गौतमपल्ली पुलिस आनन फानन मौके पर पहुंची और बाइक सवारों को अस्पताल में भर्ती करवाया.

कार चालक की मौत

अस्पताल में भर्ती करवाते ही डॉक्टर ने बाइक सवार एक युवक को मृत घोषित कर दिया. बता दें कि हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए. कार सवार भी आगे स्टेयरिंग में फंस गया, तकरीबन डेढ़ घंटे बाद पुलिस ने कार को हथौड़े से तोड़कर और काटकर कार चालक को कार से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया. बताया जा रहा है कि इस हादसे में कार चालक भी मौत हो गई है.

यह भी पढ़ें:

Lata Mangeshkar Health Update: सुर कोकिला की हालत नाजुक, डॉक्टर ने कहा दुआ की ज़रूरत

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर