July 17, 2024
  • होम
  • पहली नजर में ट्यूबवेल वाले से हुआ प्यार, फिर गया खेत में, जाने यहां पूरा मामला…

पहली नजर में ट्यूबवेल वाले से हुआ प्यार, फिर गया खेत में, जाने यहां पूरा मामला…

  • WRITTEN BY: Zohaib Naseem
  • LAST UPDATED : June 16, 2024, 11:56 am IST

जयपुर: आजकल लोगों को प्रेम का अलग ही कुमार चढ़ा हुआ है. कई लोग तो प्रेम के चक्कर में अपनी जान गवाह बैठते हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर मैं ऐसा क्यों बोल रहा हूं… तो बता दें कि जो मामला सामने आया है, वो इसी तरह का है. दरअसल, मामला जो है, वो राजस्थान के चुरू जिले के राजलदेसर इलाके का है. जहां एक लड़की के घर में ट्यूबवेल खुदवाने के लिए एक शख्स को बुलाया था.

फिर दोनों में धीरे-धीरे बातचीत शुरू हुई है. वहीं बातचीत होते-होते कब प्यार में तब्दील हो गई पता नहीं चला. हालांकि इतना ही नहीं, उन दोनों ने लव मैरिज भी कर लिया. लेकिन कहा जाता है, न शादी करना तो आसान होता है, लेकिन उसे निभाना उतना ही कठिन होता है. वहीं ऐसा ही कुछ यहा भी हुआ. तो आइए बताते है… विस्तार से…

 

 खेत में गया था

 

दरअसल, हुआ यूं कि शादी के तुरंत बाद दंपति को जान से मारने की धमकियां आने लगी. वहीं दंपति तुरंत फरार हो गए और पुलिस के पास गए. बता दें कि पति का नाम अब्दासर है, जिसकी उम्र 32 साल है, जो अपनी पत्नी को लेकर पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचे. वहीं जब पुलिस ने उने से पूछा कि आप क्या काम करते हो, तो उसने बताया कि वो ट्यूबवेल लगाने का काम करता है.

हालांकि लगभग एक साल पहले वह जैतसर गांव के एक खेत में ट्यूबवेल लगाने के लिए गए थे. इस बीच उसे चाय पीनी थी और आराम भी करना था. इस लिए वो पास के खेत में गया था. वहां उनकी मुलाकात कमला नाम की लड़की से हुई. दोनों को पहली नजर में ही इश्क हो गया था.

 

अलग-अलग जाती के थें

 

वहीं दोनों ने 2 जून को रतनगढ़ में जाकर शादी कर ली. हालांकि इन दोनों के शादी के लिए परिवार वाले राजी नहीं थें. दरअसल, परिवार वाले इसलिए राजी नहीं थें, क्योंकि वो दोनों अलग-अलग जाती के थें. लेकिन दोनों को फोन पर बात-चीत करते थें.

जब परिवार वाले राजी नहीं हुए, तो उन्होंने दोनों 9 जून को घर से भाग गए. फिर दोनों ने अदालत में जाकर शादी रचा ली. बता दें कि लड़की का नाम कमला है, जिन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी मर्जी से किशन सिंह से शादी की.

 

दुशमन बन गए

 

उस पर किसी तरह का दबाव नहीं दिया गया है. अब वे दोनों एक साथ रहना चाहते हैं. लेकिन परिवार वालों को जैसे ही प्रेम विवाह के बारे में पता चला, तो वो उन दोनों के जान के दुशमन बन गए. उन्हें जान से मारने की धमकी भी देने लगे.

वहीं कमला ने बताया कि, ये सब सुनने के बाद, वो पुलिस के पास पहुंची. उसने बता कि, वो पुलिस के पास इसलिए पहुंची, क्योंकि उन्हें विश्वास था कि, पुलिस उनके प्यार को जरूर समझेगी.

 

 

ये भी पढ़ें: मदरसे के नाबालिग बच्चों से शौच के बाद गुप्तांग धुलवाता था मौलवी, शर्म से सिर झुक जाएगा

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन