गुरुग्राम. कोरोना वायरस के मद्देनजर देश में लगे लॉक डाउन के बीच हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर सरकार ने शराब फैक्ट्रियों को चालू करने का आदेश दिया. हालांकि, शराब की बिक्री लॉक डाउन खत्म होने के बाद ही शुरू की जाएगी. हरियाणा के आबकारी विभाग की ओर से यह आदेश जारी किया गया. लॉक डाउन में शराब की फैक्ट्रियों को शुरू करवाने पर सूबे की भाजपा- जेजेपी सरकार पर कांग्रेस समेत दूसरे विपक्षी दलों ने निशाना भी साधा.

प्रदेश का आबकारी विभाग जेजेपी चीफ व डिप्टी सीएम दुष्ंयत चौटाला के पास है. ऐसे में विपक्षी नेता चौटाला पर भी जुबानी हमले कर रहे हैं. स्वराज इंडिया के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष वकील राजीव गोदारा ने सरकार के इस फैसले को शराब कंपनियां और ठेके मालिकों की ओर दबाव की वजह से किया गया निर्णय कहा है. वहीं प्रदेश में भूपेंद्र सिंह हुड्डा की कांग्रेस का भी यही आरोप है कि अभी तक लॉक डाउन नहीं खुला है इसके बावजूद सरकार ने यह आदेश दिया जो ठीक नहीं है.

बता दें कि लॉक डाउन का समय 14 अप्रैल को खत्म होने जा रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च को 21 दिन के देशव्यापी लॉक डाउन की घोषणा की थी जिसे शायद 14 अप्रैल के बाद भी बढ़ाया जा सकता है.

Kendriya Vidyalaya Online Class: केंद्रीय विद्यालय ने फेसबुक यू-ट्यूब पर शुरु की ऑनलाइन क्लास, 9 से 12वीं कक्षा के छात्र उठा सकेंगे फायदा

7th Pay Commission: कोरोना संकट के बीच इस राज्य के कर्मचारियों को मिली बड़ी सौगात, सैलरी और एरियर को लेकर हुआ ये फैसला

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर