लखनऊ. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां विभिन्न गांवों में जहरीली शराब पीने से करीब सात लोगों की मौत हो गई है. जबकि दो व्यक्तियों की हालत अभी भी गंभीर है, उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. शराब पीने से मौत की सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे. जिसके बाद गांव के दो देसी शराब के ठेकों को सील कर दिया गया है.

मामला अलीगढ़ जिले के लोढ़ा थाना क्षेत्र के करसुआ और अंडाला गांव का है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, करसुआ गांव के अंदर देसी शराब पीने से करीब 7 लोगों की मौत हो गई और शरीर में कोई गैस प्लांट था. स्थानीय लोगों के अनुसार मृतक ने गांव के ठेके से शराब खरीद कर पी ली थी. मृतकों में दो करसुआ गांव स्थित गैस बॉटलिंग प्लांट के चालक हैं. शराब पीने से हुई मौत की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने दो शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

इस बीच ग्रामीणों की शिकायत पर देसी शराब के दो ठेकों को सील कर दिया गया है. ये दोनों अनुबंध एक ही व्यक्ति के हैं.इसके साथ ही शराब के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए हैं. जांच और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा कि लोगों की मौत कैसे हुई. अलीगढ़ के डीएम चंद्र भूषण सिंह ने बताया कि अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है. मामले की जांच की जा रही है और जांच में जो भी सामने आएगा उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

Viral Video : पहलवान सागर को बुरी तरह से पिटते हुए पहलवान सुशील कुमार वीडियो वायरल

India Covid Latest Updates : कम हो रहे हैं कोरोना के आंकड़े, पिछले 24 घण्टे में 1.79 लाख नए मरीज, 3556 लोगों की मौत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर