REET Paper Cancelled

राजस्थान. REET Paper Cancelled राजस्थान शिक्षक पात्रता परीक्षा के रद्द होने के बाद जहा कई लाख युवा खुश हैं, तो वहीँ कई भायवह ख़बरें भी सामने आ रही है. राजस्थान के टोंक जिले (tonk) के नगरफोर्ट थाना क्षेत्र के रानीपुरा से एक युवक की हत्या की खबर सामने आई है. खबरों एक मुताबिक युवक ने रीट परीक्षा में अपने रिश्तेदार को पास कराने के लिए दलालों को 40 लाख रुपए दिए थे, लेकिन परीक्ष में SOG की जांच की वजह से युवक डर गया और कर्ज के भार से बचने के लिए उसने यह कदम उठा लिया। मृतक की पहचान लोकेश मीणा (Lokesh Meena) के रूप में की गई है जो बूंदी के नैनवा में पीडब्ल्यूडी कार्यालय में एलडीसी के पद पर नौकरी करता था.

वहीँ इस बात की जानकारी मिलने के बाद उनियारा डीएसपी शकील अहमद और एएसआई रतनलाल मीणा मौके पर वहां पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौप दिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि लोकेश मीणा ने रिश्तेदार को पास कराने के लिए बाड़मेर के दलाल कैलाश विश्नोई को 24 लाख और जयपुर के देवराज गुर्जर को 16 लाख रुपए दिए थे. लेकिन जैसे ही सरकार ने इस परीक्षा को रद्द कर इस मामलें में SOG का गठन किया, तब से लोकेश परेशान रहने लगा और कर्ज के बोझ में आकर उसने यह कदम उठा लिया।

पिता ने कुछ और ही मामला बताकर थाने में की FIR

इस घटना के बाद पीड़ित के पिता लड्डूलाल मीणा ने नगरफोर्ट थाने में कुछ और ही मामला बताते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है. उन्होंने बताया कि इस सब मामले में उनका बेटा एक मध्यस्थ था, जिससे पैसे वापस करने को लेकर दबाव बनाया जा रहा था . लड्डूलाल मीणा ने बताया कि उनका बेटा निर्दोष था और उसे फसाया गया है, उन्होंने इस मामलें में कैलाश विश्नोई, जयपुर के देवराज गुर्जर समेत कई लोगों पर मुकदमा दर्ज करवाया हैं.

यह भी पढ़ें:

Mahabharat’s Bheem Passes away: महाभारत के भीम का 74 वर्ष की उम्र में निधन

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर