Wednesday, August 17, 2022

लालू यादव की अस्पताल की तस्वीर सामने आई, बेटी रोहिणी आचार्य ने शेयर कर लिखा इमोशनल पोस्ट

पटना: राष्ट्रीय जनता दल के स्थापना दिवस पर लालू प्रसाद यादव की बेटी ने पिता की भावुक करने देने वाली कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें लालू प्रसाद यादव हॉस्पिटल में नज़र आ रहे हैं. फोटोज शेयर करते हुए लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने लिखा कि उनके पापा लालू उनके लिए हीरो की तरह हैं, जिनके ठीक होने की वह कामना करती हैं.

आज लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल का आज 26वां स्थापना दिवस है, लेकिन इस स्थिति में लालू फिलहाल हॉस्पिटल में भर्ती हैं, इसी वजह से किसी तरह का जश्न नहीं मनाया जाएगा. लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने उनकी दो तस्वीरें शेयर की हैं, इसमें वह और मीसा वीडियो कॉल के जरिये पिता लालू यादव को देख रही हैं, इसमें वह काफी भावुक दिख रही हैं.

फोटो शेयर करते हुए रोहिणी आचार्य ने लिखा कि मेरे पापा मेरा सपोर्ट हैं. जल्द ठीक हो जाइये, आचार्य ने आगे लिखा कि “हर बाधाओं से जिसने पाई है मुक्ति, करोड़ों लोगों की दुआएं है जिनकी शक्ति, वो हैं मेरे पापा.”

सीढ़ियों से गिर गए थे लालू यादव

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इस वक्त पटना के पारस अस्पताल के सर्जिकल आईसीयू में भर्ती है. पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10, सर्कुलर रोड जहां वह अपने पुरे परिवार के साथ रहते हैं, वहां वह सीढ़ियों से गिरे थे और उनकी दाएं कंधे में फ्रैक्चर हो गया था कर कमर में भी चोट आई थी.

रविवार को लालू एक निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार करके वापस घर तो आ गए मगर सोमवार सुबह तड़के 3 बजे उनकी हालत गंभीर हो गई, फिर उन्हें आनन-फानन में पटना के पारस अस्पताल में भर्ती करवाया गया. लालू के अस्पताल में भर्ती होने की वजह से उनके परिवार के सभी सदस्य मायूस हो गए हैं।

कन्हैया लाल हत्याकांड: बीजेपी नेता को मिली जान से मारने की धमकी,पुलिस ने दी सुरक्षा

Latest news