Wednesday, February 8, 2023

ऑपरेशन के बाद बोले लालू यादव- “आपकी दुआ से अब अच्छा फील कर रहा हूँ”

पटना. आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट हो गया है. बेटी रोहिणी आचार्य ने पिता लालू यादव को अपनी किडनी दी है. अब ऑपरेशन के बाद लालू यादव का वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में लालू ने सबका दुआओं के लिए धन्यवाद किया है. बता दें आरजेडी सुप्रीमो का किडनी का ऑपरेशन बीते दिन सिंगापुर में हुआ था, उसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया था. हालांकि, कल ही उन्हें होश आ गया था लेकिन कल वो डॉक्टरों की निगरानी में थे. और अब वो पूरी तरह से स्वस्थ हैं, ऐसे में आज उन्होंने अस्पताल से वीडियो बनाया है, ये वीडियो लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने शेयर किया है.

लालू प्रसाद के किडनी ट्रांसप्लाट के लिए लालू परिवार महीनों से कोशिश कर रहा था. पिछले महीने लालू यादव ट्रांसप्लांट की संभावनाओं की जांच के लिए सिंगापुर पहुंचे थे, उस दौरान जब उनकी जांच की गई तब ये तय हुआ कि उनकी दूसरी बेटी रोहिणी आचार्या उन्हें किडनी देंगी क्योंकि उनकी किडनी लालू यादव की किडनी से मैच हो गई. बता दें, रोहिणी आचार्य सिंगापूर में रहती हैं. हालांकि, लालू यादव इसके लिए तैयार नहीं थे लेकिन बेटी के मनाने पर वह मान गए जिसके बाद सोमवार को उनका ऑपरेशन किया गया.

सिंगापुर में है लालू परिवार

लालू यादव के ऑपरेशन से पहले लालू परिवार के ज्यादातर सदस्य सिंगापुर पहुँच चुके हैं. उनकी पत्नी पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, बड़ी बेटी मीसा भारती भी लालू यादव के साथ सिंगापुर गए हैं. जबकि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव लालू यादव के खास माने जाने वाले भोला यादव के साथ शनिवार को सिंगापुर आए थे. और सोमवार को लालू यादव का ऑपरेशन किया गया.

 

Poll of the polls: आठ एजेंसियों ने बता दिया गुजरात में फिर आएगी भाजपा की सरकार

नोएडा: एमराल्ड कोर्ट हाउसिंग सोसाइटी ने सभी अविवाहित किराएदारों को घर खाली करने को कहा

 

Latest news