रांची. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला मामले में जेल की सजा काट रहे हैं. उन्हें चारा घोटाले के चौथे मामले में भी दोषी ठहराया गया है. इस बीच वे स्वास्थ्य खराब होने के चलते रांची के रिम्स में भर्ती हैं. यहां अस्पताल में भर्ती लालू प्रसाद यादव का क्रेज नर्सों के बीच देखने को मिला. यहां नर्सों ने लालू प्रसाद यादव के साथ फोटो क्लिक कीं.

दरअसल गुरुवार को वायरल हो रही एक फोटो में लालू प्रसाद यादव कई नर्सों के साथ नजर आ रहे हैं. नर्सों ने लालू यादव को घेर रखा है वे फोटो खिंचवा रही हैं. इसमें लालू यादव बीच में बैठे मुस्कुरा रहे हैं लेकिन उनके खराब स्वास्थ्य का पता चल रहा है. वायरल फोटो में नजर आ रहे लालू का एक और कोई मोबाइल से फोटो खींच रहा है. इस फोटो से माना जा रहा है कि लालू यादव अस्पताल स्टाफ के बीच भी खासे लोकप्रिय हैं.

आपको बता दें कि लालू प्रसाद यादव को स्वास्थ्य खराब होने के चलते रांची की होटवार जेल से रिम्स में भर्ती कराया गया है. लालू यादव की दाहिनी किडनी में पथरी (स्‍टोन) की पुष्‍टि हुई है. कुछ दिन पहले ही फिस्‍टुला के ऑपरेशन के लिए लालू प्रसाद को रिम्‍स में भर्ती कराया गया था. अभी दो दिन पहले ही लालू यादव के स्वास्थ्य को देखते हुए रिम्स अधीक्षक ने मेडिकल बोर्ड का गठन किया था. इस बोर्ड ने लालू यादव को दिल्ली के एम्स रैफर करने की अनुशंसा की थी. हालांकि अभी उन्हें रैफर नहीं किया गया है. उनका इलाज रिम्स में ही चल रहा है. वे कई बीमारियों से ग्रसित हैं.

रांची हॉस्पिटल में भर्ती राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबियत बिगड़ी, भेजे जा सकते हैं AIIMS

तेजस्वी यादव का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला, हिंसा भड़काने में भाजपा से ज्यादा दोषी हैं CM नीतीश कुमार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App