Lalu Prasad is back

नई दिल्ली. Lalu Prasad is back-राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने कहा कि हिरासत और स्वास्थ्य की स्थिति के कारण दो चुनावों से चूकने के बाद वह “लोगों के प्यार” के कारण वापस आने में कामयाब रहे हैं।

मैं अस्वस्थ था और हिरासत में था जिसके कारण मैं दो चुनाव चूक गया

एएनआई से बात करते हुए, राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने कहा: “मैं अस्वस्थ था और हिरासत में था जिसके कारण मैं दो चुनाव चूक गया, लेकिन अब उपचुनाव हो रहे हैं और मैं लोगों के प्यार के कारण वापस आने में कामयाब रहा हूं।” नेता ने कहा कि 27 अक्टूबर को वह कुशेश्वर अस्थान और तारापुर की उपचुनाव सीटों पर जनता को संबोधित करेंगे।

कांग्रेस के साथ गठबंधन पर बोलते हुए, लालू प्रसाद ने कहा: “एक गठबंधन समान विचारधारा वाले लोगों और धर्मनिरपेक्ष ताकतों के साथ बनता है। राज्य स्तर पर भी, हमने कांग्रेस, वाम और अन्य दलों के साथ गठबंधन किया।

 

मुख्य भूमिका कांग्रेस की होनी चाहिए

कांग्रेस पर राजद प्रमुख लालू यादव कहते हैं, “… मुख्य भूमिका कांग्रेस की होनी चाहिए। क्या हमसे ज्यादा किसी ने कांग्रेस की मदद की है… यह एक पुरानी पार्टी है, एक अखिल भारतीय पार्टी है, हम अभी भी उन्हें ऐसा मानते हैं।”

राजद प्रमुख लालू यादव ने कहा कि “नीतीश कुमार की प्रशंसा की गई है … पीएम मोदी, भाजपा को पता होगा … हर कोई ‘एक पीएम नीतीश जैसा होना चाहिए’ के ​​नारे लगा रहा था … उन्हें पीएम सामग्री के रूप में बताया जा रहा था … ऐसा अहंकार और लालच।”

नेता ने भाजपा पर भी तंज कसा और कहा कि ईंधन की कीमतें बढ़ रही हैं जबकि डीजल घी से महंगा है। राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने एएनआई से बात करते हुए पूछा, “कड़वा तेल (सरसों के तेल) के बिना लोग कैसे पकाएंगे।”

भाजपा-जदयू गठबंधन ने आगामी बिहार विधानसभा चुनाव के लिए लालू प्रसाद के राजद के 15 साल के “कुशासन” पर अपना अभियान टिका दिया है। लालू प्रसाद 1990 से 2005 तक बिहार की चुनावी राजनीति में हावी रहे, जब उन्होंने और उनकी पत्नी राबड़ी देवी ने वैकल्पिक रूप से बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में कार्य किया।

अनिल विज बोले, टी 20 विश्व कप में पाकिस्तान की जीत के बाद भारत में पटाखे फोड़ने वालों का डीएनए भारतीय नहीं

TET Admit 2021:आज जारी होंगे TET एडमिट कार्ड, ऐसे करे चेक

Home Remedies For BP : लो एवं हाई ब्लड प्रेशर के लिये घरेलू नुस्खे