Lakhimpur Kheri violence : 

नई दिल्ली.Lakhimpur Kheri violence :  गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा, जिनके बेटे आशीष मिश्रा उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा में कथित संलिप्तता को लेकर आग की कतार में हैं, ने बुधवार को नई दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की।

बैठक आधे घंटे से अधिक चली और समझा जाता है कि मिश्रा ने लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में अपनी स्थिति स्पष्ट कर दी होगी। इससे पहले वह नॉर्थ ब्लॉक स्थित अपने ऑफिस गए और वहां कुछ देर रुके।

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के एक समारोह में केंद्रीय मंत्री के पैतृक गांव जाने के विरोध में जा रहे किसानों को कथित रूप से कुचलने के लिए रविवार को तिकुनिया में हुई हिंसा में उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा दर्ज प्राथमिकी में आशीष मिश्रा का नाम लिया गया है।  इस घटना में एक स्थानीय पत्रकार और चार किसानों समेत कुल नौ लोगों की मौत हो गई थी।

आशीष मिश्रा का बेटा हो सकता है गिरफ्तार

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा की भूमिका संदिग्ध है। उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है और पुलिस उनसे पूछताछ की तैयारी कर रही है। कहा जा रहा है कि 302 के तहत एफआईआर दर्ज होने के चलते आशीष मिश्रा को गिरफ्तार भी किया जा सकता है।

Electricity Crisis : देश के पॉवर प्लांट्स में बचा चार दिन का कोयला, 6 महीने तक रह सकती है बिजली की किल्लत

Lakhimpur Kheri violence: पत्नी प्रियंका गांधी से मिलने के लिए रास्ते में रुके रॉबर्ट वाड्रा

फिल्ममेकर और प्रड्यूसर Vikram Bhatt ने रचाई गुपचुप शादी!

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर