विरुद्धनगरः तमिलनाडु में एक यूनिवर्सिटी के शीर्ष अधिकारियों की वासना पूरी करने के लिए कथित तौर पर विद्यार्थियों को लुभाने वाली विवास्पद महिला प्रोफेसर को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया. मामला सामने आने के बाद निर्मला देवी को कॉलेज प्रशासन ने 15 दिन के लिए निलंबित कर दिया था. लेकिन इस मामले को तूल पकड़ता देख पुलिस को महिला को गिरफ्तार करना पड़ा.

बता दो कि महिला का एक कथित ऑडियो सामने आने के बाद हंगामा खड़ा हो गया था. टेप में यह महिला प्रोफेसर विद्यार्थियों को मदुरै कामराज विश्वविद्यालय के शीर्ष अधिकारियों को “खुश” रखने के लिए मनाने की कोशिश करती हुई सुनाई दे रही है ताकि कॉलेज को और सुविधाएं मिल सकें. सोशल मीडिया में यह ऑडियो वायरल होने पर तमिलनाडु के उच्च शिक्षा मंत्री अनबझगन तथा राज्यपाल व कुलाधिपति बनवारीलाल पुरोहित ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया था.

अरुप्पूकोट्टई के निकट एक कॉलेज में पढ़ाने वाली इस महिला प्रोफेसर को उसके घर का दरवाजा तोड़कर पांच घंटे के ऑपरेशन के बाद गिरफ्तार किया गया. इस मामले पर विवि के कुलपति के पीपी चेल्लाथुरई ने नई दिल्ली में पत्रकारों को बताया कि मामले की जांच के लिए तीम महिलाओं समेत पांच सदस्यीय समिति गठित की गई है. बता दें वायरल हुए एक ऑडियो कॉल में महिला प्रोफेसर खुलकर छात्राओं से “सेक्सुअल फेवर” की बात नहीं कर रही है लेकिन उसकी बातों से पता लगता है कि वह क्या कहना चाहती है.

यह भी पढ़ें- Exclusive: पत्नी के सेक्स से इनकार पर पति को मिला तलाक, HC ने कहा सेक्सुअल रिलेशन शादी का फाउंडेशन

श्री रेड्डी ने प्रोड्यूसर सुरेश बाबू के बेटे पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- स्टूडियो में ले जाकर जबरन करता था सेक्स

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App