नई दिल्ली. भारत के मशहूर कविराज कुमार विश्वास की लग्जरी एसयूवी कार देर रात उनके घर के बाहर से चोरी हो गई. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. यूपी पुलिस कवि कुमार विश्वास के गाजियाबाद के इंदिरापुरम स्थित आवास के आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर मामले की जांच में लगी है.

यूपी को क्राइम फ्री करने का दावा करने वाले सीएम योगी आदित्यनाथ की पुलिस का कहना है कि जल्द ही कविराज के कार चोरों को दबोच लिया जाएगा.

कुमार विश्वास की कार चोरी होने के बाद इंदिरापुरम की कानून व्यवस्था पर सवाल भी खड़े हो गए हैं. क्योंकि जहां कुमार विश्वास का घर है, वह एक पॉश इलाका है जिसकी वजह से सुरक्षा काफी मजबूत है. अब इतनी सुरक्षा के बीच भी कविराज की कार अगर चोरी हो जाती है तो इसपर सवाल उठना लाजिमी भी है.

पुलिस ने बताया कि कुमार विश्वास की कार चोरी का केस वरदान शर्मा की ओर दर्ज करवाया गया. पिछले लंबे समय से कुमार विश्वास गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके की वसुंधरा कॉलोनी में रहते हैं.

शुक्रवार देर रात उनके घर के बाहर खड़ी फॉर्च्यूनर कार थी जो रात करीब 1.30 बजे के आसपास चुरा ली गई. पुलिस केस दर्ज कर चोर और गाड़ी को तलाश रही है.

Shah Faesal Detained PSA: उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती के बाद जम्मू कश्मीर प्रशासन ने पूर्व IAS शाह फैसल पर लगाया PSA एक्ट

SC on Omar Abdullah Detention: उमर अब्दुल्ला की PSA एक्ट के तहत नजरबंदी पर सुप्रीम कोर्ट का जम्मू कश्मीर प्रशासन को नोटिस, बहन सारा ने दाखिल की थी याचिका

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App