July 20, 2024
  • होम
  • KISS करने पर टुटी शादी, बिना दुल्हन के लौटी बारात, पढ़ें यहां पूरा मामला…

KISS करने पर टुटी शादी, बिना दुल्हन के लौटी बारात, पढ़ें यहां पूरा मामला…

  • WRITTEN BY: Zohaib Naseem
  • LAST UPDATED : May 22, 2024, 5:26 pm IST

लखनऊ: आप तो ये जानते होंगे कि अगर किसी भी धर्म में शादी होता है, तो उनका अपना-अपना रिवाज होता है. वैसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल ये जो विडियो है वो यूपी का बताया जा रहा है. जहां शादी में दूल्हे ने दुल्हन को किस कर लिया. लेकिन ऐसा करना बेचरे दूल्हे को भारी पड़ गया. वहीं दूल्हे के इस हरकत पर दुल्हन के पक्ष वाले लोग नाराज हो गए.

 

लाठी-डंडे बरसाने लगे

 

वहीं दूल्हे के पक्ष में आए हुए लोगों के साथ, दुल्हन के पक्ष वालों की खूब लड़ाई हुई हैं. बता दें कि बहस होने के बाद शादी भी टूट जाती है. वहीं दोनों पक्षों में बात-चीत बढ़ती चली जाती है, फिर दोनों एक दूसरे पर लाठी-डंडे बरसाने लगते है, जिसमें 6 लोग घायल हो जाते हैं.

वहीं इस मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और 7 लोगों को गिरफ्तार भी किया. वहीं उनके खिलाफ मामला को दर्ज कर लिया गया है और जांच करना शुरू कर दी गई है.

 

दो बेटियों की शादी थी

 

बता दें कि ये मामला हापुड़ के अशोकनगर का बताया जा रहा है. वहीं के रहने वाले एक व्यक्ति ने बताया कि सोमवार को रात में उनके दो बेटियों की शादी थी. बड़ी बेटी का बारात मोहल्ला सुभाष नगर और छोटी पुत्री की बारात मोहल्ला शिवनगर से आई थी.

बड़ी बेटी की शादी तो धूमधाम के साथ हो गई. बड़ी बेटी की शादी होने के बाद छोटी बेटी की शादी का आयोजन चल रहा था. वहीं जयमाला के दौरान होने वाले छोटे दामाद ने अपनी दुल्हन को किस कर लिया. इस हरकत को देखने के बाद दुल्हन के पक्ष वाले गुस्सा हो गए.

 

किस करने पर हुआ विवाद

 

किस करने पर हो रहे विवाद के बाद दुल्हन को बिना लिए ही बारात लौट गई. बात में दोनों पक्षों के लोग इस बात को लेकर मायूस भी देखे गए. मंगलवार की सुबह दूल्हे के घर वाले दुल्हन के घर पहुंचे. जहां उन्होंने गलती को स्वीकारा और कहा कि दुल्हन को उनके साथ भेज दे.

इस बहस को लेकर सुबह से शाम हो गई, लेकिन कोई रास्ता नहीं निकला. जब दूल्हे के घरवालों ने दुल्हन को अपने साथ नहीं ला सकें, तो मोहल्ले वाले भी मायूस हो गए. बता दें कि यह शादी मोहल्ले में चर्चा का विषय बना हुआ है.

 

 

ये भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा का गाना मुन्नी बदनाम हुई डार्लिंग तेरे लिए पर, ट्रेन के अंदर लड़कियों ने किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

ये भी पढ़ें: सेक्स वर्कर थी HIV positive, फिर भी बनाए 200 लोगों के साथ संबंध, पुरुषों की लगी जान दांव पर…

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन