लखनऊ. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की उत्तर प्रदेश में महिला सुरक्षा को लेकर योगी आदित्यनाथ सरकार पर टिप्पणी का सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार किया. केशव प्रसाद मौर्य ने राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी को ‘ट्विटर वाली नेता’ बताया. यूपी के उप मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि प्रियंका गांधी क्या कहती हैं उससे कोई फर्क नहीं पड़ता. सरकार कानून और व्यवस्था को मजबूत कर रही है.

दरअसल, बीते दिन यूपीए और कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा ने रायबरेली में हाल ही में जारी नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो के आंकड़ों को लेकर यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा था. प्रियंका गांधी ने कहा था कि यह बेहद शर्मनाक है कि पूरे देश में महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों की लिस्ट में सबसे ऊपर उत्तर प्रदेश का नाम है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इस बारे में कुछ करना चाहिए.

प्रियंका गांधी पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का पलटवार
केशव प्रसाद मौर्य ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि प्रियंका गांधी एक ट्विटर वाली नेता है, इसलिए वे क्या कहती हैं इससे किसी पर कुछ नहीं फर्क पड़ता. फर्क पड़ता है इसपर कि भाजपा की योगी आदित्यनाथ सरकार सूबे में कानून और व्यवस्था को मजबूत बनाने के लिए कदम उठा रही है.

सोनिया गांधी के राबरेली में दिया था प्रियंका गांधी ने बयान
हाल में कांग्रेस पार्टी ने बदलाव करते हुए कई पदाधिकारियों को पद से हटाकर नए लोगों को नियुक्त किया था. पार्टी में नवनियुक्त पदाधिकारियों की तीन दिवसीय कार्यशाला में शामिल होने के लिए प्रियंका गांधी रायबरेली पहुंची थी जहां कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने यूपी सरकार पर हमला बोला था.

क्या हैं नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो के नवीनतम आंकड़ें
एनसीआरबी के नए आकंड़ों के अनुसार, देश भर में साल 2017 में महिलाओं के खिलाफ अपराध के 3 लाख 59 हजार 849 केस दर्ज किए. लगातार तीसरे साल अपराधों में बढ़ोतरी हुई. हैरान करने वाली बात है कि एनसीआरबी के आंकड़ों के मुताबिक, सबसे ज्यादा 56 हजार 11 मामले उत्तर प्रदेश से दर्ज किए गए हैं जिसके बाद महाराष्ट्र 31 हजार 979 मामलों के साथ दूसरे नंबर है.

Kamlesh Tiwari Murder: पैगंबर मुहम्मद पर विवादित टिप्पणी के बाद कमलेश तिवारी की हत्या की साजिश और आईएसआईएस कनेक्शन से लेकर आरोपियों की गिरफ्तारी समेत पूरी जानकारी

Who Are Kamlesh Tiwari Killers: हिंदू नेता कमलेश तिवारी के हत्यारे कौन हैं, क्यों हुई हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष की हत्या

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App