Thursday, June 30, 2022

आम आदमी पार्टी करेगी केरल में गठबंधन, Twenty-20 पार्टी के साथ लड़ेगी चुनाव

नई दिल्ली, आम आदमी पार्टी के राष्ट्रिय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने पार्टी की राजनीतिक निति को लेकर बड़ा ऐलान किया है. सीएम केजरीवाल ने कोच्चि में केरल की ट्वेंटी 20 पार्टी (Twenty20 Party) के साथ गठबंधन की घोषणा की है.

इस पार्टी के साथ करेंगे गठबंधन

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने कोच्चि के एक समारोह में अपनी पार्टी को लेकर बड़ी घोषणा की है. अब केरल की ट्वेंटी 20 पार्टी (Twenty20 Party) के साथ आम आदमी पार्टी के गठबंधन की खबर सामने आ रही है. अरविन्द केजरीवाल ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा, ‘अब केरल में 4 राजनीतिक गठबंधन होंगे एलडीएफ, यूडीएफ, एनडीए और हमारे गठबंधन का नाम पीपुल्स वेलफेयर एलायंस होगा।’

क्या बोले केजरीवाल?

रविवार (15 मई) को अरविन्द केजरीवाल केरल के किज़हक्कम्बलम में एक सार्वजानिक सभा को संबोधित करने पहुंचे. उन्होंने अपने इस संबोधन के दौरान केरल की धरती को भगवन की धरती बताया. साथ ही उन्होंने आम आदमी पार्टी की राजनीतिक स्थिति के बारे में बात करते हुए बताया कि आज से 10 साल पहले उनकी पार्टी को कोई नहीं जानता था. लेकिन अब दिल्ली और पंजाब में उनकी सरकार है. साथ ही उन्होंने केरल के लोगों से भी पूछ दिया कि यह कौन चाहता है कि केरल में आप की सरकार बने?

भ्रष्टाचार पर की बात

केजरीवाल ने आगे कहा कि देश की स्थिति इस समय बहुत खराब है. देश में भ्रष्टाचार आज भी एक मुद्दा है, लेकिन हमें राजनीति करनी नहीं आती. हमें भ्रष्टाचार करना नहीं आता. हमें दंगा करना भी नहीं आता. आगे दिल्ली सीएम ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, अगर आपको राजनीति, भ्रष्टाचार और दंगा चाहिए तो उनके पास जाओ और अगर आपको स्कूल, स्वास्थ्य और तरक्की चाहिए तो हमारे साथ आइये.

यह भी पढ़ें :

नरेला: प्लास्टिक फैक्ट्री आग बुझाने का काम जारी, दमकल की 22 गाड़ियां मौके पर मौजूद 

Horrific Road accident in Bahraich कारों की भिड़ंत में तीन की मौत,दो गंभीर

SHARE

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->