Wednesday, August 17, 2022

कठुआ रेप केस: स्पष्ट जांच के लिए मामले को दूसरे राज्य में भेजने की मांग रखेंगी पीड़ित पक्ष की वकील

जम्मू. जम्मू के कठुआ गैंगरेप मामले में पीड़ित परिवार की वकील दीपिका एस राजावत ने कहा है कि वो राज्य से बाहर केस ले जाने की मांग करेंगी अदालत से क्योंकि यहां का जो माहौल है उससे ट्रायल और जांच दोनों पर असर पड़ सकता है. बता दें कि हाल ही में खबर आई थी कि आसिफा के अपहरण, रेप और हत्या के मामले में पीड़ित पक्ष की वकील दीपिका एस राजावत को स्थानीय वकीलों और जम्मू-कश्मीर हाई कोर्ट में बार एसोसिएशन अध्यक्ष बीएस सलाठिया ने केस ना लड़ने की धमकी दी है.

दीपिका ने एक न्यूज एजेंसी से बातचीत में कहा कि ‘हमने देखा कि किस तरह से स्थानीय वकीलों ने क्राइम ब्रांच को चार्जशीट फाइल करने से रोका. आप आरोपी को बचाने की कोशिश क्यों कर रहे हैं? क्या ये लोग किसी और उद्देश्य को पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं? वे कह रहे हैं कि अपराध शाखा ने ठीक से जांच नहीं की है.’

उन्होंने कहा कि ‘जम्मू-कश्मीर बार असोसिएशन के अध्यक्ष बीएस सलाठिया मुझे जम्मू-कश्मीर हाई कोर्ट में मिले और धमकाया कि इस केस को मत लड़ो. अब वे झूठ बोल रहे हैं कि मैंने हाथ जोड़कर अपील की. आज मेरी नजरों में उनकी कोई इज्जत कुछ नहीं बची है. 10 जनवरी को जंगल में घोड़ा चरा रही आसिफा का अपहरण कर लिया गया था. जिसके बाद उसे नशीली दवा खिला कर उसके साथ कई दिनों तक बलात्कार किया गया और फिर मौत के घाट उतार दिया गया.

कठुआ गैंगरेप पर छलका संजय दत्त का दर्द, बोले- घटना ने पिता के रूप में मुझे झकझोर दिया

कठुआ रेप केस के आरोपियों के समर्थन में आयोजित प्रदर्शन में गए बीजेपी के 2 मंत्री

Latest news