July 18, 2024
  • होम
  • कर्नाटक: भीड़ ने महिला को नग्न करके पीटा, 7 आरोपी गिरफ्तार

कर्नाटक: भीड़ ने महिला को नग्न करके पीटा, 7 आरोपी गिरफ्तार

बेंगलुरु: कर्नाटक के बेलगावी से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, यहां वन्मुतारी गांव में एक महिला को गांवभर में नग्न कर घुमाया गया और उसे एक बिजली के खम्भे से बांधकर पीटा गया. वहीं इस मामले में पुलिस ने 7 आरोपी को गिरफ्तार कर चुके हैं. इस महिला को इसलिए नंगा करके गांव में पीटा गया, क्योंकि उसका बेटा एक लड़की को लेकर भाग गया था।

दोनों शादी की रात फरार

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बेलगावी के वन्तामुरी गांव के रहने वाले डुंडप्पा अशोक नाइक को गांव के ही रहने वाली प्रियंका बसप्पा नाइक से प्रेम सम्बन्ध था और इसी वजह से दोनों भाग गए थे, लेकिन प्रियंका के परिवार वालों ने उसकी शादी दूसरे जगह तय कर दी थी. बताया जा रहा है कि यह घटना 10 दिसम्बर की रात की है जिस दिन प्रियंका की शादी थी, उसी दिन अशोक और प्रियंका ने यह कदम उठाया. इसी बात से प्रियंका के परिजनों ने गुस्सा होकर रात में अशोक की मां को उसके घर से निकाल लिया और गांव में नंगा करके उनको पीटा।

गांव में तनाव का माहौल

जानकारी के मुताबिक इस मामले में पुलिस ने सुबह चार बजे जाकर महिला को छुड़ाया है. महिला को नग्न घुमाने और उसे पोल में बांधकर मारने वाले 7 आरोपी को पुलिस ने अभी तक गिरफ्तार किया है. इस घटना से गांव में वर्तमान समय में तनाव का माहौल है।

यह भी पढ़े : 

The Kerala Story: अदा शर्मा ने केरला स्टोरी के आलोचकों को दिया करारा जवाब, कही ये बात

सेना की महिला अधिकारी अब चलाएगीं तोप और रॉकेट,आर्टिलरी रेजीमेंट में पहले बैच को मिला कमीशन

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन