बेंगलुरु. कोरोना की त्रासदी को देखते हुए देश के कई राज्यों में लॉकडाउन लगाया है। महज ज़रूरत की चीजों की आवाजाही ही मान्य है। ऐसे में सड़क पर निकलने वाले लोगों पर पुलिस सख्ती बरत रही है। लेकिन कर्नाटक पुलिस ने कुछ अलग ही अंदाज अपनाया है। सड़क पर निकलने वालों की आरती उतारी है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है वायरल वीडियो में पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को रोका हुआ है और आरती उतार रही है। आरती बाकायदा पूरे भजन के साथ उतारी जा रही है। पीछे भजन बज रहा है और सामने पुलिस आरती की थाल घुमा रही है।

माला भी पहनाया

आरती उतारने के बाद पुलिस यहीं नहीं रुकती है। लोगों को टीका लगाकर बारी-बारी से माला भी पहनाती है। वहीं साथ में कुछ पुलिस वाले अगरबत्ती लेकर खड़े नजर आ रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स माला पहनने के लिए इनकार करता है लेकिन पुलिस उसे जबरदस्ती माला पहनाती है। दरअसल, कोर्ट ने लॉकडाउन में भी बाहर निकलने वालों पर लाठी चलाने से इनकार किया था। जिसके बाद पुलिस ने ये तरकीब अपनाई है।

सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल होने के बाद लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया देकर इसको शेयर कर रहे हैं।

कोरोना मरीज को सांस लेने में हो रही है तकलीफ तो तुरंत करें से उपाय, चेस्ट फिजियोथैरेपी से कई मरीज हुए ठीक

DRDO Anti Covid Medicine : कोरोना की लड़ाई में एक अच्छी खबर, जल्द ही DRDO की दवा मिलेगी बाजार में, ऑक्सीजन की निर्भरता करेगी कम

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर