Karnataka former CM granddaughter suicide:

कर्नाटक, Karnataka former CM granddaughter suicide: बीएस येदुरप्पा की नातिन सौंदर्या के नातिन की आत्महत्या की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. खबर है कि सौंदर्या डिप्रेशन का शिकार थी, उन्होंने पहले अपने बच्चे को दुसरे कमरे में छोड़ा उसके बाद खुद कमरे में जाकर आत्महत्या कर ली.

इस तरह हुई पूरी दास्ताँ (Karnataka former CM granddaughter suicide)

बीएस येदुरप्पा (BS Yedurappa) की नातिन डॉक्टर सौंदर्या का शव उनके बेंगलुरु स्थित घर में शुक्रवार को फंदे से लटका मिला. पुलिस के मुताबिक मामला आत्महत्या का हो सकता है लेकिन घटनास्थल से अब तक कोई सुसाइडनोट बरामद नहीं किया गया है. बता दें कि येदुरप्पा की बेटी पद्मावती की पुत्री सौंदर्य की शादी उनके अस्पताल में काम करने वाले डॉक्टर नीरज से हुई थी.

शुक्रवार को नीरज अपनी ड्यूटी पर निकले ही थे कि दो घंटे बाद सौंदर्या का कमरा बंद पाया गया, खुद को कमरे में बंद करने से पहले उन्होंने अपने बच्चे को दुसरे कमरे में छोड़ दिया था. नौकर ने बहुत देर तक दरवाज़ा खटखटाया लेकिन जब अंदर से कोई आवाज़ नहीं आई तब नीरज को जानकारी दी गई, नीरज ने भी सौंदर्या को फोन मिलाया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. दरवाज़ा तोड़ने पर सौंदर्या का शव पंखे से लटका हुआ मिला.

भाजपा नेता पहुंचे येदुरप्पा के घर

फ़िलहाल शव को पोस्टमॉर्टेम के लिए अस्पताल भेजा गया है. खबर है कि घटना की जानकारी मिलते ही मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई, कुछ मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी शोक संतप्त परिवार के सदस्यों को सांत्वना देने येदियुरप्पा के घर पहुंचे.

माना जा रहा है कि सौंदर्या अपने बच्चे को एक कमरे में छोड़कर गईं और फिर दूसरे कमरे में जाकर आत्महत्या कर ली. खबर है कि बाहरी इलाके मौजूद डॉ. नीरज के फार्म हाउस में सौंदर्या का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

यह भी पढ़ें:

India Coronavirus Case Today : कोरोना केस घटे, मौत बढ़ी, सरकार और एक्सपर्ट्स ने किया आगाह

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर