Karnataka:

कर्नाटका. ( Karnataka ) जनता के प्रतिनिधि कहलाए जाने वाले राजनेता, जिनसे आम जन पूरे भरोसे के साथ सत्ता सौंपती है. अगर वे ही हिंसा पर उतर आए तो निश्चित ही जनता को निराशा होती है. ऐसा ही एक मामला आज कर्नाटक से सामने आया है जहाँ, सीएम बोम्मई की मौजदगी में ही मंच पर कांग्रेस के सांसद बीजेपी के मंत्री से भिड़ गए. बात आगे बढ़ी और ये हाथापाई तक पहुंच गई.

मंच पर भिड़े कांग्रेस और बीजेपी के नेता

कर्नाटक में आज एक सरकारी प्रोग्राम के दौरान बीजेपी और कांग्रेस के नेता आपस में भिड़ गए. दरअसल, कार्यकर्म के दौरान भाजपा के मंत्री सीएन अश्वथ नारायण और कांग्रेस के सांसद डीके सुरेश के बीच जमकर बवाल हुआ. पहले ये कहासुनी थी इसके बाद बात आगे बढ़ गई और जिसके चलते बीजेपी मंत्री व कांग्रेसी सांसद एक दूसरे के सामने आ खड़े हुए. दोनों के बीच वाद-विवाद का माहौल हाथापाई तक जाता दिखाई दिया. बता दें की इस पूरे घटनाक्रम के दौरान मच पर मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई भी थे, लेकिन किसी ने दोनों नेताओं के विवाद पर ध्यान नहीं दिया.

कांग्रेसी सांसद ने बीजेपी मंत्री के भाषण पर जताई थी आपत्ति

कर्नाटक में आज एक सरकारी प्रोग्राम डॉ. बीआर अंबेडकर और बेंगलुरु के संस्थापक केम्पेगौड़ा की प्रतिमाओं के अनावरण के लिए आयोजित किया गया था. इसी दौरान मंच पर कांग्रेस के सांसद बीजेपी के मंत्री से भिड़ गए. बात आगे बढ़ी और ये हाथापाई तक पहुंच गई. विवाद तब शुरू हुआ जब, जब कांग्रेस के सांसद डीके सुरेश ने भाजपा मंत्री के भाषण पर आपत्ति जताई, जिसके चलते दोनों नेताओं में बहस तेज़ हो गई. पहले मामल बहस तक सिमटता दिखा लेकिन बाद में हालात तनावपूर्ण होते हुए नज़र आए. इसके बाद अंत में दोनों नेताओं के बीच-बचाव के लिए जवानों को आना पड़ा जिसके बाद मामला कुछ हद तक सुलझाया गया.

 

ये भी पढ़ें :-

PM Modi in Meerut: पीएम बोले- ‘अवैध कब्जे’ का टूर्नामेंट खेलने वालों के साथ योगी सरकार अब जेल-जेल खेल रही है

PUBG New State free Snoke Flake crate जाने रिडीम करने का तरीका

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर