बंगलुरु. कर्नाटक में एक महिलाने  पुलिसकर्मी आर जयलक्ष्मी अपने प्रेमी का हाथ इसलिए कटवा डाला ताकी वो किसी और से शादी न कर सके. इसके लिए महिला ने इतना मास्टर प्लान तैयार किया कि जिसने सुना वह दंग रह गया. दरअसल बीते दिनों महिला अपने प्रेमी राजेश के साथ राज्य के बनरगट्टा राष्ट्रीय पार्क के पास स्थित एक मंदिर में गई थी. उस दौरान तीन लोगों ने राजेश के साथ मारपीट कर उसका हाथ काट दिया. खबर लगने पर पुलिस ने पहले इस मामले की जांच दूसरे एंगल से शुरू की लेकिन जब महिला ट्रैफिक पुलिसकर्मी से पूछताछ की गई तो पुलिस को शक हुआ और मामला खुलकर सामने आ गया.

मिली जानकारी के अनुसार, जयलक्ष्मी और राजेश के बीच पिछले काफी सालों से प्रेम संबंध थे. लेकिन उस दौरान जयलक्ष्मी की शादी किसी और शख्स से हो गई. हालांकि जयलक्ष्मी की शादी सफल नहीं हो सकी और रोज परिवार में घरेलु झगड़े होने लगे. तंग आकर जयलक्ष्मी ने डिवोर्स के लिए अर्जी दे दी. उसे उम्मीद थी कि तलाक के बाद राजेश उससे शादी कर लेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ. राजेश अभी तक जयलक्ष्मी से शादी करने के लिए तैयार नहीं था. ऐसे में जयलक्ष्मी ने सोचा कि अगर राजेश अपंग हो जाए तो उसे मजबूरन जयलक्ष्मी से शादी करनी पड़ेगी. जिसके बाद जयलक्ष्मी ने रच डाला पूरा खौफनाक प्लान.

प्लान के अनुसार, जयलक्ष्मी और राजेश एक साथ मंदिर पहुंचे. जहां राजेश पर तीन लोगों ने हमला कर दिया. इसी दौरान तीनों राजेश का हाथ काटकर अपने साथ ले गए. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने इस मामले में जांच करनी शुरू की. पहले पुलिस इस केस को चोरी के एंगल से ले रही थी. लेकिन पुलिस को जयलक्ष्मी के बयानों को लेकर शक हुआ. जब पुलिस ने जयलक्ष्मी से सख्ती से पूछताछ की तो मामला खुलकर सामने आ गया. फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

शादी का झांसा देकर प्रेमिका ने प्रेमी को बुलाया नोएडा और फिर जहर देकर मार डाला

यौन शोषण से पीड़ित लड़के लड़कियों को अब मिल सकेगा मुआवजा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App