करनाल. हरियाणा की मशहूर रागिनी सिंगर और डांसर सपना चौधरी को लेकर करनाल से बीजेपी सांसद अश्विनी कुमार ने सपना को लेकर एक विवादित बयान दिया है. उन्होंने सपना चौधरी को ठुमके वाली बताया है. दरअसल अटकले लगाई जा रही हैं कि सपना चौधरी साल 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की ओर से प्रचार करेंगी. खुद सपना चौधरी भी यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी से मिलने के बाद इशारा दे चुकी हैं.

मिली जानकारी के अनुसार, बीजेपी सासंद अश्विनी कुमार से जब सपना चौधरी की कांग्रेस प्रचार को लेकर अटकलों पर सवाल पूछा तो उऩ्होंने कहा कि “कांग्रेस में ठुमके लगाने वाले जो हैं, वो ही ठुमके लगाएंगे, ये उन्हें देखना है कि ठुमके लगाने हैं या चुनाव जीतना है.” गौरतलब है कि बीजेपी सासंद के इस बयान के आते ही विवाद पैदा हो गया है.

दरअसल बीते दिन सपना चौधरी सोनिया गांधी से मिलने के लिए पहुंची थी. जब उनकी मुलाकात को लेकर सवाल उठने शुरु हो गए तो उसी बीच सपना ने ट्वीट कर साफ कर दिया कि उनका कांग्रेस में शामिल नहीं हो रही है, इसलिए उनकी मुलाकात का कोई राजनीतिक अर्थ नहीं निकालना चाहिए. सपना ने सोनिया गांधी से की मुलाकात को एक शिष्टाचार भेंट बताया.

हालांकि, सपना ने यह भी कहा कि उन्हें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी पंसद हैं. जिस वजह से उन्होंने मुलाकात की है. सपना ने इस मामले में आगे कहा कि हर एक अलग पंसद होती है, अगर उन्हें गांधी परिवार अच्छा लगता है तो इसमें कुछ अजीब नहीं है. इसके साथ ही सपना चौधरी ने कहा कि वे 2019 के लोकसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी की ओर प्रचार कर सकती हैं.

VIDEO: सपना चौधरी लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस के लिए मांगेंगी वोट, सोनिया और राहुल गांधी का करेंगी प्रचार

सपना चौधरी के गाने तेरी आख्यां का यो काजल  पर थिरके क्रिस गेल, जंगल में आग की तरफ फैल रही वीडियो

वीडियो साभार- टाइम्स नाउ

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App