नई दिल्ली. मौजूदा समय में कांग्रेस की हालत बिगड़ती ही जा रही है, वरिष्ठ नेता एक-एक कर पार्टी से अलग हो रहे हैं. ऐसे में अब, कपिल सिब्बल ( Kapil Sibal on Congress Rift ) ने पार्टी नेतृत्व पर सवाल खड़े किए हैं. उनका कहना है कि पार्टी को संभालने वाला कोई नहीं है. उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेंस कर इसपर नाराज़गी जाहिर करते हुए कहा कि, दुर्भाग्य से कांग्रेस के पास कोई अध्यक्ष भी नहीं और जब अध्यक्ष ही नहीं है तो फैसले कौन ले रहा है.

दुर्भाग्य से पार्टी के पास कोई अध्यक्ष नहीं – कपिल सिब्बल

कांग्रेस पार्टी में इस समय सियासी घमासान छिड़ा हुआ है. कई दिग्गज नेता पार्टी छोड़कर जा रहे हैं. ऐसे में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने पार्टी नेतृत्व पर सवाल उठाया है. उन्होंने एक प्रेस कॉनफेरेन्स कर कहा कि, “दुर्भाग्य से कांग्रेस के पास कोई अध्यक्ष भी नहीं और जब अध्यक्ष ही नहीं है तो फैसले कौन ले रहा है. जब अध्यक्ष ही नहीं है तो फैसले कौन ले रहा है. लोगों के कांग्रेस छोड़ने पर खुद से सवाल है.”

सिब्बल ने आगे कहा कि मैं पार्टी का नुकसान होते नहीं देख सकता. मैं पार्टी के साथ हूं, किसी व्यक्ति के साथ नहीं. उन्होंने कहा कि सीडब्ल्यूसी में चर्चा हो कि ऐसा क्यों हो रहा है. सोचना होगा कि कांग्रेस कैसे आगे बढ़े. पार्टी के अंदर संवाद की जरूरत है, आपसी बातचीत से मामले सुलझाए जाएं. मैं आपसे उन कांग्रेसियों की ओर से बोल रहा हूं जिन्होंने पिछले साल अगस्त में कांग्रेस वर्किंग कमेटी और सेंट्रल इलेक्शन कमेटी को पार्टी अध्यक्ष के चुनाव के लिए पत्र लिखा था और हम अभी तक इसका इंतजार कर रहे हैं.

इतना ही नहीं सिब्बल ने कांग्रेस कार्यकारिणी की बैठक बुलाने की भी मांग की है.

यह भी पढ़ें :

Ranbir becomes Alia’s Bodyguard : आलिया को फैंस ने घेरा, रणबीर बन गए बॉडीगार्ड

IBPS Recruitment 2021: आईबीपीएस में असिस्टेंट प्रोफेसर और हिंदी ऑफिसर के पदों पर निकली वैकेंसी, जानिए कब करें आवेदन

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर