उत्तर प्रदेश. ओमिक्रॉन ( Omicron ) की बढ़ती दहशत के बीच कानपूर से एक ऐसा दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. कानपुर में एक डॉक्टर ने अपने पूरे परिवार को एक साथ मौत के घाट ( Kanpur triple murder case ) उतार दिया. डॉक्टर शुशील कुमार ( Doctor Sushil Kumar ) ने हथोड़े से अपनी पत्नी और दोनों बच्चों की हत्या कर दी.

डॉक्टर ने लिखा सुसाइड नोट

उत्तर प्रदेश के कानपुर में ट्रिपल मर्डर ( Triple Murder ) केस का मामला सामना आया है. कानपुर के डॉक्टर ने अपने पत्नी और बच्चों को एक साथ मैट के घाट उतार दिया. अपने परिवार को मारने के बाद डॉक्टर ने अपने भाई को फोन कर पुलिस को बुलाने के लिए कहा. लेकिन, जब तक उनका भाई वहां पहुंचा तब तक आरोपित डॉक्टर वहां से फरार हो चूका था. डॉक्टर के भाई ने बताया कि जब वो वहां पहुंचे तब उनकी भाभी चंद्र प्रभा और दोनों बच्चों की हत्या की जा चुकी थी और साथ ही एक लहूलुहान हथोड़ा भी वहां मौजूद था.

पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला, जिसमें लिखा था,

‘मैं एक लाइलाज बीमारी से ग्रस्त हूं. ऐसे में परिवार को कष्ट में नहीं छोड़ सकता. सभी को मुक्ति के मार्ग पर छोड़कर जा रहा हूं. सारे कष्ट एक ही पल में दूर कर रहा हूं. अपने पीछे किसी को कष्ट में नहीं देख सकता था. मेरी आत्मा कभी मुझे माफ नहीं करती. अब लाशें नहीं गिननी हैं, ओमिक्रॉन सबको मार डालेगा. अपनी लापरवाही के चलते उस मुकाम पर फंस गया हूं, जहां से निकलना मुश्किल है.’

स्थानीय पुलिस इस मामले की तफ्तीश में लगी हुई है.

यह भी पढ़ें :

Vinod Dua Passes away: वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ का 67 वर्ष की उम्र में निधन

IND vs SA T20 Series Postpone भारत बनाम साउथ अफ्रीका सीरीज 17 दिसंबर होगी शुरू