Kannauj IT Raid: 

उत्तर प्रदेश. Kannauj IT Raid:  उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले जगह-जगह पर इनकम टैक्स के छापे मारे जा रहे हैं. इसी कड़ी में इत्र कारोबारियों पर छापेमारी की जा रही है. बीते दिनों जहाँ इत्र कारोबारी, पीयूष जैन और पुष्पराज के ठिकानों पर छापेमारी कर जहाँ 10-15 करोड़ नकद, सोना-चांदी बरामद हुए. वहीं, आज एक और इत्र कारोबारी मोहम्मद अयूब के घर आयकर विभाग ने छापेमारी की. खबर है कि आयकर विभाग ने मोहम्मद अयूब के घर से 5 करोड़ से अधिक कैश बरामद किए हैं.

शुक्रवार से जारी है मोहमाद याकूब के घर छापेमारी

इत्र कारोबारी पीयूष जैन के घर हुई छापेमारी के बाद आयकर विभाग पूरे एक्शन मोड में है. बताया जा रहा है कि शुक्रवार से ही इत्र कारोबारी मोहम्मद याकूब के यहाँ छापेमारी जारी है. इस छापेमारी में आयकर विभाग ने अब तक 4-5 करोड़ कैश और भारी मात्रा में सोना बरामद किया है. मोहम्मद याकूब के साथ आयकर विभाग ने उनके भाई मोहसिन के यहाँ भी छापेमारी की है. इससे पहले कन्नौज के सबसे बड़े और जाने-माने इत्र कारोबारी मलिक मियां के यहाँ भी छापेमारी हुई थी.

पुष्पराज जैन के ठिकानों पर हुई थी छापेमारी

बीते दिन कानपुर के इत्र कारोबारी और सपा एमएलसी पुष्पराज जैन के 30 ठिकानों पर छापेमारी की थी. हालांकि सपा एमएलसी पुष्पराज जैन ने यह दावा किया था कि 27 घंटे की लम्बी जांच में आयकर विभाग को कुछ भी नहीं मिला है. बता दें, इससे पहले इत्र कारोबारी पीयूष जैन के घर भी आयकर विभाग ने छापेमारी की थी.

 

यह भी पढ़ें :

India-China: भारतीय सांसदो के इस कदम से उड़ी चीन की नींद, चिट्ठी लिखकर दी ये धमकी

Income Tax Raid In Lucknow : लखनऊ में भी इन्कम टैक्स का छापा, कन्नौज के इत्र कारोबारी के भाई के घर पहुंची टीम

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर