Kannauj:

कन्नौज, Kannauj: उत्तर प्रदेश के कन्नौज से इन दिनों एक दिल दहला देने वाला वाकया सामने है. बीते दिनों यहाँ एक युवक का शव मिलने से गांव में हड़कंप मच गया. पुलिस ने मामले की तफ्तीश की तो युवक की प्रेमिका ने खुद इस बात को कबूला कि उसने ही युवक को मौत के घाट उतारा था.

प्रेमिका ने कबूली हत्या की बात

कन्नौज में बीते दिनों एक युवक का शव पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि युवक तीन दिन पहले ही अपने दोस्तों के साथ राजापुर गांव आया हुआ था, जिसके बाद वह अचानक लापता हो गया. युवक के घरवालों ने जब पुलिस को जानकारी दी तब पूरी गुत्थी सुलझ गई.

इस मामले में मृत शिवम नामक युवक की प्रेमिका ने खुद हत्या की बात कबूलते करते हुए बताया कि बीते दिनों उसके और शिवम के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई थी, जिसके बाद उसने शिवम की हत्या की साज़िश रची. प्रेमिका ने बताया कि उसने शिवम को मिलने के लिए नदी के पास बुलाया था जहाँ उसने और उसके कुछ दोस्तों ने शिवम की शराब में नींद की दवा मिला दी. और जब वह बेहोश हो गया तो प्रेमिका ने अपने दुपट्टे से उसका गला घोंटकर उसकी जान ले ली. मारने के बाद उन लोगों ने शिवम को दफना दिया.

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

प्रेमिका ने आगे बताया कि शिवम को मारने के बाद उन्होंने उसके शव को छिपाने के लिए गांव में रजबाह के पास शव को गड्ढे में गाड़ दिया. बता दें इस मामले में पुलिस ने गांव वालों की मदद से शिवम के शव को गड्ढे से बाहर निकालकर पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज दिया है. अब पुलिस ने मृतक शिवम की प्रेमिका समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

 

यह भी पढ़ें:

Public Meeting : चुनावी रैलियों पर रोक लगा सकता है चुनाव आयोग, जानें कोविड टास्क फोर्स के प्रमुख ने क्या कहा?

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर