Kamal Khan death:

नई दिल्ली. Kamal Khan death: वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान का दिल का दौरा (Heart Attack) पड़ने से निधन हो गया है. खबरों के मुताबिक लखनऊ के बटलर पैलेस कॉलोनी में शुक्रवार सुबह उन्हें दिल का दौरा पड़ा.  तत्काल उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया. उनकी उम्र लगभग 62 साल थी और उनकी पत्नी रुचि कुमार भी पत्रकार हैं.  कमाल खान एनडीटीवी में एक्जीक्यूटिव एडिटर थे और अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते थे. उनके निधन पर सीएम योगी आदित्यनाथ पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व मायावती ने गहरा शोक प्रकट किया है.

सीएम योगी ने जताया दुख

कमाल खान के निधन पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताते हुए कहा कि कमाल खान का निधन पत्रकारिता जगत के लिए अपूरणीय क्षति है. सीएम ने आगे कहा कि कमाल खान जी चौथे स्तंभ व निष्पक्ष पत्रकारिता के एक मजबूत प्रहरी थे. परवर दिगार उनकी आत्मा को शांति दे और उनके परिवार को शक्ति दे.

इन राजनीतिक हस्तियों ने जताया दुख

एनडीटीवी संसथान से जुड़े व जाने-माने पत्रकार कमाल खान का आज दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को कमाल खान को दिल का दर्द उठा था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित किया. थोड़ी ही देर में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव कमाल खान के आवास पहुंचेंगे. बहुजन समाजवादी पार्टी सुप्रीमो मायावती ने भी ट्वीट कर कमाल खान के निधन पर दुख जताया है.

 

यह भी पढ़ें:

Train Accident Tragedy : बंगाल ट्रेन दुर्घटना में मरने वालों की संख्या 9 हुई, 36 घायलों में कई की हालत गंभीर

SHARE